मारवा स्टूडियो के संदीप मारवा ने पत्रकारिता के छठे ग्लोबल फेस्टिवल का आयोजन किया




सबसे विशिष्ट पत्रकारिता के छठे संस्करण दुनिया का फेस्टिवल नोएडा फिल्म सिटी में बड़े ही धूमधाम के साथ आयोजित किया गया बड़ी संख्या में राष्ट्रीय और विदेशी प्रतिनिधियों ने पत्रकारिता फेस्टिवल को कलरफुल और जीवंत बना दिया।

"हम दुनिया में इस तरह के पहले फेस्टिवल के 6 वें संस्करण का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। बोसनिया और हर्जेगोविना और भारत ने आज एक नया आकार लिया है। इस फेस्टिवल में दीप प्रज्वलित करते हुए बोसनिया और हर्जेगोविना के एम्बेसिडर एचई डॉ. साबित सुबासिक ने कहा कि मीडिया बड़े प्लेटफॉर्म पर हमारे रिश्ते को बढ़ावा दे सकता है।

मारवा स्टूडियो फिल्म और मीडिया गतिविधियों की मक्का और मदीना है। पिछली बार यहां पर इंडो घाना फिल्म एंड क्लचरल फोरोम लांच किया था। पत्रकारिता के ग्लोबल फेस्टिवल में फिर से एक बार इंडिया और घाना को करीब लाए है। एचई माइकल हारून एन एन ओक्वाय एस्क (जेएनआर) भारत के घाना के हाय कमिशनर ने कहा - मैं अपने संबंधों को और बढ़ाने के लिए मारवा को घाना में राज्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करता हूं। 

यूनाइटेड किंगडम में संदीप मारवा एक लोकप्रिय नाम है, उन्होंने टेस्साइड विश्वविद्यालय के साथ हाथ मिलाया है। टेस्साइड विश्वविद्यालय यूनाइटेड किंगडम के डॉ. एक्सियाक्सियन झू ने कहा - एशियाई शिक्षा समूह और हमारा विश्वविद्यालय जल्द ही संयुक्त लाभ के लिए तैयार होगा।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मुंबई प्रतिनिधी कुमार मोहन अनुभवी पत्रकार, एकता जैन और हिमांशु झुनझुनवाला, पीआरओ (द्वापर प्रमोटर) का प्रतिनिधित्व करते हुए दुनिया भर के सभी पत्रकारों को बधाई दी।
इस फेस्टिवल में वर्कशॉप्स, सेमिनार्स,  बातचीत, वार्ता, प्रदर्शनियां, वृत्तचित्रों की स्क्रीनिंग, पोस्टर आदि जारी की।
--

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA