चित्राशी रावत

चक दे फेम अभिनेत्री चित्राशी की अब तक चक दे अलावा फैशन जैसी दो फिल्में प्रदर्शित हो चुकी हैं। उसकी तीसरी फिल्म लक २४ जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है, जिसका निर्माण श्रीअष्टविनायक सिने वीजन के बैनर तले ढिलीन मेहता ने किया है, जबकि निदेर्शक सोहम शाह हैं। वैसे बीच में चित्राशी छोटे परदे पर रियालिटी शो कॉमेडी सर्कस में भी नजर आई थी।
आपके नाम का अर्थ क्या हुआ ?
मेरी मां बेहतरीन पेंटर हैं। उन्होंने ही मुझे यह नाम दिया है। कहीं न कहीं कलात्मक सुंदरता की बात छिपी है इस नाम में।
क्या यह नाम आपके लिए लक्की है ?
इसमें गलत क्या है। यह एक युनिक नाम है। मैंने अब तक इस तरह का नाम किसी का भी नहीं सुना है। इसी ने मुझे शोहरत व सफलता दिलाई है। मेरा नाम मेरे लिए लक्की है। इसलिए मैं भी लक्की हूं।
फिल्म लक से जुड़ने की कोई खास वजह ?
मुझे अच्छा काम करना है। निजी तौर पर मुझे अपना चरित्र पसंद आया। इसलिए मैंने किया।
फिल्म लक में आपने जो चरित्र निभाया है, वह तो किसी लड़के के लिए लिखा था यानी कि इस चरित्र को तो किसी पुरुष अभिनेता को निभाना था ?
आपकी बात सही है। यही बात मुझसे निर्देशक सोहम शाह ने भी कही थी। पटकथा में तो एसा ही है। पटकथा में संवाद एसे है, जिन्हें एक पुरुष कहता है तो एसे चरित्र के लिए मुझे शामिल करके सोहम शाह ने बहुत बड़ी रिस्क उठाई है। लोग कहते हैं कि मैं टॉम बॉय हूं। जब सोहम ने मुझे यह फिल्म आफर की, तो उन्होंने मुझसे कहा भी कि मेरे बिना उनकी यह फिल्म अधूरी रहेगी। फिल्म में मेरा बॉबकट लुक है। इसके लिए मैंने अपने बाल भी कटवाकर छोटे किए।
लक के अलावा अन्य फिल्म कौनसी है ?
एक हास्य फिल्म डोंट वरी, बी हैप्पी कर रही हूं.
बॉलीवुड में ज्यादातर हीरो लंब कद के हैं और आपका कद तो बहुत छोटा है ?
देखिए, इस तरह की जोड़ी भी अच्छी लगती हैं। थोड़ा हटकर लगता है और लोगों की नजर में जल्दी आ जाता हैं। तो मुझे इसमें कोई बुराई नहीं लगती।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA