इंटरव्यू - श्रुति हासन

श्रीअष्टविनायक सिने विजन तथा निर्देशक सोहम शाह की २४ जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही एक्शन प्रधान रोमांचक फिल्म लक से एक स्टार पुत्री अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत कर रही है। यह स्टार पुत्री कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता कमल हासन व अभिनेत्री सारिका की पुत्री तथा मशहूर अंतरराष्ट्रीय रॉक स्टार श्रुति हासन हैं। जिनका अपना रॉक बैंड है। वह खुद गीत लिखती हैं, खुद गीतों को संगीत से संवारती हैं और खुद उन गीतों को स्टेज पर गाती भी हैं। इतना ही नहीं वह एक अच्छी डांसर भी हैं।
क्या बतौर अभिनेत्री लक आपकी पहली फिल्म है ?
यूं तो यह मेरी फिल्म है, पर मैंने तेरह चौदह साल की उम्र में फिल्म हे राम में एक छोटासा केमियो किया था। पर लक में ही मैंने कैमरे का सही मायने में सामना किया और इस फिल्म में काम करते हुए मेरा कैमरे के प्रति डर भी खत्म हुआ है। लक के अलावा भी मुझे कई दूसरी फिल्मों के आफर मिले थे, पर मुझे वह फिल्में जमी नहीं।
बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत करने के लिए आपने फिल्म लक को ही क्यों चुना ?
इस फिल्म की पटकथा में जो सिच्युएशन हैं, उसने मुझे प्रेरित किया। इसके अलावा फिल्म के निदेर्शक ने जब मुझे इस बारे में बताया, उस वक्त उन्होंने जो मुझसे बातें की, उससे मैं बहुत प्रभावित हुई। तीसरी बात फिल्म के सहकलाकार अच्छे मिले और बेहतरीन निर्माता। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से मुझे फायदा होगा। वैसे भी मैं बिगनर्स लक पर यकीन करती हूं। इसमें लोग आम मसाला फिल्मों वाली हीरोइन के रुप में नहीं देखेंगे।
फिल्म लक में आपका किरदार किस तरह का है ?
इस फिल्म में मैंने आएशा का कैरेक्टर निभाया है, जो कि राम मेहरा, इमरान खान की प्रेमिका है। मगर यह आम हीरोइन वाला चरित्र नहीं है, क्योंकि यह कोई आम रोमांटिक फिल्म नहीं है। इसमें मेरा चरित्र काफी एक्शन वाला है। पूरी फिल्म में आएशा भी लक और जुए के बीच डोलती हुई नजर आएगी। यह एक एक्शन पैक, रोमांचक व एडवेंचरर्स फिल्म है। इस फिल्म में मैंने खुद ही अपने कई स्टंट सीन किए हैं। हर स्टंट सीन करने से पहले मैं बहुत डरी हुई थी, पर अब निडर हो गई हूं। हमने दक्षिण अफ्रीका और बैंगकॉक में इस फिल्म के लिए सारे स्टंट शॉट फिल्माए हैं।
फिल्म लक में आपने गीत भी गाया है ?
अभिनय करने के साथ-साथ मैंने इस फिल्म में आजमा ले... गीत गाया हैं। मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली मानती हूं।
इस फिल्म में आपने बिकनी वाले शॉट भी दिए हैं.... ?
हां, मैंने बिकनी पहनी है, क्योंकि बिकनी पहनना मुझे असहज नहीं लगा। मेरा मानना है कि जिस पोशाक को पहनकर आप खुद को सहज महसूस करें, वह पोशाक पहननी चाहिए। जब सोहम ने मुझे पटकथा सुनाई, उस वक्त मैंने बिकनी के बारे में सोचा भी नहीं था।
अपनी सेक्स अपनी को लेकर क्या कहेंगी ?
मुझे नहीं पता, पर लोग मुझे हॉट कहते हैं। मैंने उनसे कभी नहीं पूछा कि वह मुझे हॉट क्यों कहते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA