Actor, Producer, Director Dheeraj Kumar speaks regarding Corona virus

एक्टर, प्रोड्यूसर, निर्देशक धीरज कुमार का कहना है कि आज पूरे विश्व में कोरोना वायरस से सभी लोग पिड़ित है और सभी जानते है कि आज हमारा भारतवर्ष और हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी और उनकी टीम किस प्रकार से देश के लोगों को संबोधित करके उन्हें यह समझाने का प्रयास कर रही है कि इस आपदा से कैसे बचा जाएं। यूं तो विश्वभर में इससे पहले कई आपदा आई हुई है और मनुष्य जाती ने, लोगों ने मिलकर उसका मुकाबला किया है। लेकिन मेरा यह मानना है कि आज जो आपदा आई है, यह ऐसी आपदा है कि हमें इससे घबराने से ज्यादा सयंम बरतने की जरूरत है और सयंम बरतने के साथ-साथ हमें जरुरत है उन नियमों का पालन करना, जो हमें समझाए गए है। हमारे प्रधानमंत्रीजी ने और देश के बड़े नेताओं ने मिलकर एक ऐसा प्लान बनाया है, जिसे कहते है – keep distance from each other, social distancing आप एक-दूसरे से दूर रहे। हमें उसका पालन करना चाहिए। अपने हाथों को हर एक घंटे में साबुण या डेटोल से धोना चाहिए।

मैं एक बात कहना चाहता हूं कि अपने आप पर एक रेगुलेशन लगाना चाहिए। हम २४ घंटे हॉट्सअप पर कोरोना वायरस के बारे में मैसेज ना करें। अपने दिमाग को ताजगी लाने का प्रयास करें। हॉट्सअप पर मित्रों के साथ कुछ अच्छी बातें शेयर कर सकते हैं। फैमिली के साथ समय बिता सकते हैं और अपने बच्चों को टाइम दे सकते हैं। साथ ही अपने रिश्तेंदारों से साथ समय बिता सकते हैं। मौका मिलें तो अपने शौक पूरे कर सकते हैं।
कोरोना वायरस से घबराएं नहीं, बल्कि यह मानकर चलें कि आज जो आपदा आ गई है, उसका हमें बहुत ही सहनशिलता के साथ और सयंम के साथ मुकाबला करना है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA