बलात्कार जैसी बुराइयों पर वेब सीरीज प्रोड्युस करेंगे गो सेलेब के चिराग शाह

सेलिब्रिटी मैनेजमेंट को बड़े पैमाने पर लाने के बाद और हज़ारों लोगों को अपने मनोरंजक और सितारों से भरे ईवेंट नाइट्स के साथ सफलतापूर्वक एंटरटेन करने के बाद, गो सेलेेब के चिराग शाह आखिरकार फिल्म्स और वेबसीरीज के निर्माण के लिए तैयार हैं।

गो सेलेब के मालिक चिराग शाह कहते हैं "ऐसा प्रतीत होता है, कि फिल्मों को बनाना एंटरटेनमेंट स्पेस में हमारी यात्रा का सबसे स्पष्ट अगला कदम है। हमारे दो मुख्य वेंचर्स सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी और एंटरटेनमेंट क्लब की सफलता से हमेें सुकून मिला कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। ”

गो सेलेब के बैनर तले बनाई जा रही पहली वेब सीरीज़, एक गंभीर ड्रामा है, जो हमारे देश में हो रहे बलात्कार के विषय पर आधारित है। चिराग शाह कहते हैं "बलात्कार हमारे समाज मेे एक धब्बे की तरह है, न्याय के लिए आवाज़ उठाने वालों के लिए भी स्थिति भयावह होती है। यह वेबसीरीज इस बात पर केंद्रित है कि बलात्कार की सजा कैसी होनी चाहिए। यह सीरीज बलात्कार पीड़ितों की दुर्दशा बयां करती है, कैसे वे इस से निपटते है, कैसे वे ज़ख्मों से उबरते हैं, उनके दैनिक जीवन के संघर्ष के साथ साथ इसमें यह भी दर्शाया जाएगा कि समाज इन पीड़ितों को कैसे देखता है।”

वेब सीरीज के विषय पर मुहर लग गई है और यह पता चला है कि वेबसीरीज सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक पर रिलीज़ होगी। फिलहाल इसकी कास्टिंग का प्रोसेस जारी है। यहां तक खबर है कि फिल्म के लिए भी एक सब्जेक्ट फाइनल कर लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म की बड़े पैमाने पर योजना बनाई जा रही है और यह एक बायोपिक होगी!

GoCeleb निश्चित रूप से अपनी वेब सीरीज और फिल्म के साथ कुछ एकसाइटिंग प्रोजेक्ट्स लेकर आ रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA