सब टीवी पर एक बार फिर से लापतागंज

मुंबई -  10 जून से शुरू होने जा रहे ‘लापतागंज एक बार फिर’ में की कहानी में शो का मुख्य किरदार ‘मुकुंदी’ का रोल कर रहे रोहितष्व गौर को अपने कार्यक्षेत्र में पदोन्नति मिल जाएगी और वे नया स्कूटर और मोबाइल का उपयोग करने लगेंगे। अपने किरदार के बारे में बताते हुए गौर ने कहा कि नए सीजन में मुकुंदी खुश रहने के साथ ही मनचाही उपलब्धियां ना मिलने से थोड़ा निराश भी रहेगा। उन्होंने बताया कि नए सीजन में लापतागंज में पानी, बिजली और केबल कनेक्शन आदि आ गए हैं परंतु फिर भी मुकुंदी निराश है।
‘लापतागंज एक बार फिर’ का निर्देशन अश्विनी धीर करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि इसका नया शो और भी रोचक और मनोरंजक होने वाला है। धीर ने कहा कि नए सीजन की कहानी का फोकस मोबाइल फोन और केबल जैसी आधुनिक तकनीकों पर रहेगा जिसने लोगों को साथ लाने के बाद भी उन्हें एक दूसरे से दूर कर दिया है।

टेलीविजन चैनल सब टीवी पर 850 एपिसोड पूरे करने के बाद इस शो को बंद कर दिया गया था। लापतागंज के स्लॉट में जनवरी से नया शो ‘हम आपके हैं इन लॉज’ शुरू किया गया था। धीर ने बताया कि यह नया शो, दर्शकों के बीच उतनी लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाया जैसी लापतागंज को मिली थी। इस वजह से चैनल ने लापतागंज का नया सीजन शुरू करने का फैसला लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA