इंडियन आइडल जूनियर में श्रेया हुई भावुक

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा म्यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल जूनियर के प्रतिभागियों ने, अपने परफार्मेंस से दर्शकों के साथ जज को भी भावुक कर दिया। अपनी उत्कृष्ट परफार्मेंस की बदौलत शो के दो प्रतिभागियों, सगे भाई बहनों ने गायिका श्रेया घोषाल और संगीतकार विशाल-शेखर को भी कई बार सोचने पर मजबूर कर दिया कि शो में किसे आगे ले जाया जाए।
इंडियन आइडल जूनियर में देश के शीर्ष 10 युवा गायकों के चयन की जिम्मेदारी मशहूर गायिका श्रेया घोषाल और संगीतकार विशाल - शेखर को दी गई है। वे हर प्रतिभागी के लिए गहन चर्चा करके ही आखिरी नतीजे पर पहुंचते हैं। परंतु 10 प्रतिभाशाली व सर्वश्रेष्ठ गायकों का चुनाव करना जजेस के लिए आसान नहीं रहा। हाल ही में शो के दो प्रतिभागियों, सगे भाई बहन को लेकर जजेस काफी दुविधा में दिखे। वे यह फैसला नहीं कर पा रहे थे कि किसे चुना जाए और किसे नहीं।
श्रेया और विशाल - शेखर को यह फैसला लेना था कि शो के 10 शीर्ष प्रतिभागियों में किसे शामिल किया जाए, भाई को अथवा उसकी छोटी बहन को। इस बात का फैसला लेते हुए सभी जजेस भावुक हो उठे और उनकी आंखों में आंसू आ गए। भावुक होकर श्रेया ने कहा कि मुझे शो का यह हिस्सा पसंद नहीं है, जब आपको इन नन्हे प्रतिभागियों में से किसी को इनकार करना होता है। ऎसा करते हुए वाकई बेहद अफसोस होता है।

देखिए इंडियन आइडल जूनियर, प्रत्येक शनिवार और रविवार, रात 8.30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA