प्रिया प्रकाश वारियर से बॉलीवुड़ मार्केट के संपादक शंकर मराठे ने बातचीत की

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का हालही में टीजर रिलीज हुआ है और इस मौके पर फिल्म के निर्माता आरात एंटरटेनमेंट के एम एन पिम्पले और फिल्म में मुख्य किरदार अदा करने वाली इंटरनेट सेंशेन प्रिया प्रकाश वारियर से द्वापर प्रमोटर्स की एकता और हिमांशू झुनझुनवाला ने मिडिया से रु-ब-रु करवाया। निर्माता एम एन पिम्पले और प्रिया प्रकाश वारियर से बॉलीवुड़ मार्केट के संपादक शंकर मराठे ने बातचीत की। प्रस्तुत है बातचीत के मुख्य अंश –

प्रिया – फिल्म का टीजर देखकर, तो यही लगता है कि आप इस फिल्म में धमाकेदार रोल निभाने जा रही है ?
- शंकर जी, 'श्रीदेवी बंगलो' मेरी बॉलीवुड़ की पहली फिल्म है और इसलिए मैंने धमाकेदार रोल ही चुना है, जिससे मेरे अभिनय रुपी कैरियर में चार चांद लग जाएंगे।

प्रिया – 'श्रीदेवी बंगलो' की वनलाइन स्टोरी क्या है ?
- यह वूमन ओरिएटेंड मूवी है और इसमें कई सारे किरदार है, लेकिन मैं इसमें अहम भूमिका निभा रही है, इतना ही इस वक्त बता सकती हूं और इससे ज्यादा किरदार के बारे में नहीं बता सकती। क्योंकि स्क्रिप्ट के लिहाज से मेरा रोल दमदार है।

पिम्पले - क्या 'श्रीदेवी बंगलो' यह फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है?
- यह एक सस्पेन्स थ्रिलर मूवी है और खास करके ही इस फिल्म की स्टोरी महिलाओं पर आधारित है। इसमें कई सारे किरदार है और प्रिया का रोल सबसे हटके और धमाकेदार है। फिल्म रिलीज होगी तो सबको पता चल जाएगा कि किस टाइप की स्टोरी है। इसके बारे में अब बोलना उचित नहीं है।

पिम्पले - इस फिल्म में प्रिया को लेने की कोई खास वजह ?
- स्टोरी की डिमांड थी, इसलिए प्रिया का चुनाव किया गया और प्रिया का सिलेक्शन करने से पहले उसकी साउथ की फिल्में देखी थी।

पिम्पले - 'श्रीदेवी बंगलो' की शूटिंग लंदन में करने की कोई खास वजह ?
- स्क्रिप्ट और लोकेशन की मांग को देखते हुए काफी दिनों तक सर्वे किया था और तब जाकर लंदन का लोकेशन फाइनल किया गया और वहां पर ५ कैमेरे के साथ १५ दिन के एक ही शेड्यूल में शूटिंग पूरी की जाएगी और मई-जून तक फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग है।

पिम्पले - फिल्म में कोई आइटम नंबर है क्या ?
- इस फिल्म में कुल मिलाकर ४ गाने है और सभी एक से बढ़कर एक है। स्क्रिप्ट के लिहाज से एक धमाकेदार गाना है, जिसे आइटम नंबर कह सकते है।

पिम्पले - दर्शकों को 'श्रीदेवी बंगलो' में क्या देखने को मिलने वाला है ?
- फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' यह कुल मिलाकर २.१० घंटे की है और दर्शक एक बार नहीं तो बार-बार देखने वाला है, क्योंकि यह फिल्म दर्शकों का पूरा सौ प्रतिशत मनोरंजन करेगी।   

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA