सांसद गोपाल शेट्टी के हाथों आदित्य कॉलेज में बोरीवली डिजाइन फेयर सीज़न 3 का भव्य उद्घाटन .


यह अनोखा फेस्ट 20 दिसम्बर तक चलेगा

सांसद गोपाल शेट्टी की मौजूदगी में बोरिवली में स्थित आदित्य कॉलेज में बोरीवली डिजाइन फेयर सीज़न 3 का आज उद्घाटन हुआ जो 20 दिसम्बर तक चलेगा। यहां एक मैगज़ीन भी लॉन्च की गई। इस बार यह फेयर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एसोसियशन के साथ हो रहा है जबकि मुंबई मिरर भी इससे जुड़ा हुआ है। इस बार इस फेयर का तीसरा साल है। एमपी गोपाल शेट्टी के अलावा इस फेस्ट की ओपनिंग सेरेमनी के अवसर पर आर्किटेक्ट प्रेम नाथ, आर्किटेक्ट तरुण मोटा, हरिश्चन्द्र मिश्रा  और  गुरुनाथ दलवी भी मौजूद थे।
इस फेस्ट में कल्चरल इवेंट्स, बिज़नस ऑपॉर्चुनिटिज, कॉन्फ्रेंस, वर्क शॉप, कैरियर काउंसलिंग, कंपटीशन ऐंड क्विज, डिजाइन एग्जिबिशन इत्यादि का आयोजन किया गया है।
यहां स्टेज पे छात्रों से संबोधित एमपी गोपाल शेट्टी ने कहा "मै आप सबके साथ यहां एक बार फिर आकर खुश हूं। जब हम डिजाइन को देखते हैं, तो अच्छा लगता है। आप लोग अंग्रेजी ज़्यादा इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मै यह कहूंगा कि हिंदी और लोकल भाषा जाननी भी जरूरी है। बच्चो से निवेदन करूंगा कि इस तरह की एक्टिविटी करने से आप के अंदर आत्मविश्वास आता है। आप कुछ नया और बेहतर करने की कोशिश करें। अगर आपको संघर्ष के समय कभी भी मेरी जरूरत पड़े तो मुझसे संपर्क कर सकते हैं।"
आपको बता दें कि आदित्य ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स हमेशा से युवाओं को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित करता आया है। डिजाइनर और आर्किटेक्ट के रूप में आदित्य समूह युवाओं के सपनों को पूरा करने में मदद करेगा।
एस बी आई के सहयोग से बोरिवली डिजाइन फेयर (बीडीएफ) की शुरुआत हो चुकी है. बीडीएफ दरअसल आर्किटेक्ट्स, डिज़ाइनर, डेवलपर्स,अकादमिक, कलाकार और आम लोगों के लिए भी अपनी प्रतिभा, डिजाइन और उत्पादों का प्रदर्शन करने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।
यह भी कहा जा सकता है कि बीडीएफ सिर्फ डिजाइन के बारे में नहीं है, बोरिवली डिजाइन फेयर का उद्देश्य, डिजाइन, संस्कृति, प्रतिभा, रचनात्मकता का एक उत्सव मनाना है। इस वर्ष 17 से 20 दिसंबर तक होने वाले इस मेले की खासियत यह है कि यहां सीखने के अलावा संगीत, लाइव परफॉर्मेंस, कॉमेडी, पुरस्कार, प्रतियोगिताओं और एकजुटता का एक रोमांचक मिश्रण देखने को मिल रहा है। यहां सभी के लिए कुछ ना कुछ होगा।
आदित्य कॉलेज के हरिश्चंद्र मिश्रा ,गुरुनाथ दलवी ,तृप्ति और आदित्य मिश्रा ने सभी मेहमानों का स्वागत किया।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA