बॉक्स ऑफिस फिल्म ‘हसीना पारकर’ ने पानी तक नहीं मांगा

श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर २२ सितंबर को रिलीज हो गई है और यह फिल्म पहले दिन कमजोर साबित हुई है और दूसरे दिन भी कोई खास कलेक्शन नहीं रहा यानी फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

फिल्म क्यों लुढ़की बॉक्स ऑफिस पर – हसीना पारकर के जीवन पर फिल्म की कहानी आधारित है। हसीना ने कोई सामाजिक काम नहीं किया था और इसी वजह से उसकी छवी आम जनता में जानी-पहचानी नही थी। अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन होने का एकमेव प्लस पॉइंट उसके पास था, लेकिन आजकल बॉक्स ऑफिस पर अंडरवर्ल्ड पर आधारित फिल्में नहीं चलती, क्योंकि अब पब्लिक सिर्फ मनोरंजन चाहती है, जिससे टिकट का पैसा वसूल हो सकें। फिल्म के निर्देशक अपूर्वा लाखिया ने फिल्म को इस तरह से बनाया है कि जैसे गधी को घोड़ा बनाने की कोशिश की है – यानी साफ-साफ शब्दों में कहा जाए तो हसीना पारकर के प्रति लोगों को सहानभूति आ जाएं। इस तरह से फिल्म बनाई है, लेकिन उसने कोई महान सामाजिक काम तो नहीं किया है, जिसे दर्शक सिनेमाघरों में जाकर देखना पसंद करें।

एक्टिंग – श्रद्धा कपूर ने अपनी उम्र और बॉलीवुड़ में स्थापित इमेज के विपरीत इस फिल्म में किरदार निभाने की कोशिश की है, जो पूरी तरह से नाकामयाब रही है। दर्शक श्रद्धा को रोमांटिक रोल में देखना ज्यादा पसंद करते है।

डायरेक्शन – निर्देशक अपूर्वा लाखिया ने अंडरवर्ल्ड की मारधाड, कोर्टरूम बहस का काफी घसीटा है। अगर फिल्म की जगह डाक्यूमेंटरी फिल्म बनाता तो अच्छा होता।


बॉक्स ऑफिस – फिल्म को दर्शकों ने पहले दिन ही नाकारा है और आगे भी कलेक्शन बढ़ने की कोई उम्मीद नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हसीना पारकर ने पानी तक नहीं मांगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA