'स्टारडस्ट अचीवर्स एवार्ड' से ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के एमडी संजीव गुप्ता सम्मानित

पिछले कुछ समय से लड़कियों पर एसिड अटैक एक समस्या बनी हुई है, जिसके कारण एसिड अटैक की शिकार लड़कियों का जीवन काफी दुर्भाग्य पूर्ण और दयनीय बन गया है, जिसके लिए बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद और स्टारडस्ट ने मिलकर ऐसी लड़कियों की मदद करने के लिए बीड़ा उठाया है और जिसके लिए उन्होंने २१ सितंबर, २०१७ को दुबई के 'डब्लू' में 'स्टारडस्ट अचीवर्स एवार्ड -२०१७ ' का सफल आयोजन किया था, जिसमें ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स ने अपनी आउटडोर पब्लिसिटी (होर्डिंग) के जरिए उनको काफी सहयोग दिया। 

इस कार्यक्रम में ग्लोबल एडवर्टाइज़र को भारत के प्रमुख आउटडोर विज्ञापन (होर्डिंग) उद्योग के लिए अपनी उत्कृष्ट योगदान के लिए ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता को 'स्टारडस्ट अचीवर्स एवार्ड' देकर सम्मानित किया गया।

बॉलीवुड़ मार्केट के संपादक शंकर मराठे ने बोरिवली स्थित ऑफिस में शनिवार, २३ सितंबर, २०१७ को ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के एमडी संजीव गुप्ता को बधाई दी और एवार्ड के बारे में  विस्तृत बातचीत की।

संजीव गुप्ता ने सबसे पहले कहा कि गुरु मां श्री राधे मां की कृपा से आज हमलोग यहां तक पहुंचे है। हम लोगों को अच्छा रिजल्ट देने क़ी हमेशा कोशिश करते हैं। यदि ग्राहकों को फायदा मिलेगा, तो हमें भी फायदा मिलेगा और वे हमेशा हमारे पास आते रहेंगे।


इस इवेंट में ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के एमडी संजीव गुप्ता के अलावा बॉलीवुड़ की फेमस हस्तियां, पोलिटीशियन और स्पोर्ट्समैन उपस्थित थे – जैसे करीना कपूर, सोनू सूद, फराह खान, साजिद खान, हुमा कुरैशी, नारी हिरा, जया प्रदा, पकंज अडवाणी, अमर सिंह, ग्रेट खली, सोहेब मलिक और अन्य।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA