‘GLOBAL Advertisers’ के संजीव गुप्ता

ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स बोले तो आउटडोर मिडिया एजेंसी में बेहतर काम और अच्छी सेवा देने का भरोसा। वैसे तो इस एजेंसी की स्थापना साल १९९६ में हुई थी और अपने २० साल के कार्यकाल में बहुत ही बढ़िया और बेहतर गुणवत्ता वाला काम किया है। शुरुआती दिनों में रेलवे प्लेटफॉर्म के दीवार पर विज्ञापनों की छपाई शुरु करके अब इस मुकाम पर ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के कर्ताधर्ता संजीव गुप्ता पहुंच गए है कि भारत के हर राज्य में उनके होडिंग्स लगवाए जाते है।

दो दशक के इस सफलतापूर्वक सफर के बारे में ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स के एमडी संजीव गुप्ता कहते है कि हमने हमेशा ग्राहकों के हितों के बारे में सोचा है और बेहतर सेवा देने की कोशिश की है। क्वॉलिटी काम और बेहतर रिजल्ट यही ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स का नारा है। इसी वजह ग्लोबल एडवर्टाइज़र्स का नाम चमक रहा है और आगे भी चमकता रहेगा।


वैसे देखा जाए तो ग्लोबल एडवरटाइजर्स के ग्राहकों के सूची काफी बड़ी है। जैसे ऑटोमोबाइल्स में टोयोटो, ऑडी, शेवरॉलेट, जॉगवॉर, टाटा, मर्सिडिस बेन्स, फियाट, निशान व सॉलिटाइर होंडा। एयरलाइन्स टूर्स एंड ट्रैवल्स में एयर इंडिया, जेट एयरवेज, स्टार क्रूजेस, विरजिन एटलैंटिक, ब्लू ओसियन क्रूजेस, पैनोरामा व स्ट्रैबेरी टेलरमेड। बैंकों में एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, पंजाब नेशनल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, कोटक, देना बैंक, बैंक ऑफ बरोड़ा, अलाहाबाद बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, सारस्वत बैंक व एलआईसी। इलेक्ट्रॉनिक्स में विडियोकॉन, एलजी, पैनासॉनिक, वर्लपूल व फूजी फिल्म। इंटरटेनमेंट की दुनिया में एमटीवी, यूटीवी, स्टार प्लस एचडी, सोनी, सहारा वन, एचबीओ, निक व श्री अधिकारी ब्रदर्स नेटवर्क प्रा. लि.। टेलीकॉम कंपनीज में वोडाफोन, विडियोकॉन, एयरटेल, एयरसेल, रिलायंस, लूप मोबाईल, यूनीनॉर और एमटीसी। रियल एस्सेट, ज्वैलरी, आईपीओ, एजेंसीज और बहुत कुछ है। इतना ही नहीं, तो पिछले २० साल के कार्यकाल में बड़े बैनर की बॉलीवुड़ और हॉलीवुड़ की फिल्मों के आउटडोर पार्टनर रहे हैं। संजीव गुप्ता को कई सारे एवार्ड्स भी मिले हैं।


अपने २० साल की सफलता के सफर का सारा श्रेय संजीव गुप्ता राधे मां को देते है। वैसे तो संजीव गुप्ता राधे मां के परम भक्त है। संजीव गुप्ता कहते है कि राधे मां तो ममता की मूरत है...

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA