सुपरहिट स्टारों की सुपरहिट स्टार बेटीयां



सुपरहिट स्टारों की बेटों की तरह कुछ स्टारों की पुत्रियों ने भी बॉलीवुड़ की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अपनी किस्मत अजमाई है।

धर्मेंद्र-हेमा की बेटी ईशा देओल ने कई फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस देकर बॉलीवुड़ की हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग जगह बनाई थी। फिल्म धूम में धमाकेदार अदा दिखाकर सभी चौंका दिया था। इतना ही नहीं कई फिल्मों में अलग टाइप के रोल करके अपनी एक अलग इमेज बनाई थी।

राजेश खन्ना-डिंपल कापडियां की बेटी ट्विंकल खन्ना ने भी कई फिल्मों में अलग तरह के कैरेक्टर निभाकर हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई थी।

शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म दबंग से दमदार अभिनय करके कई फिल्में हथियां ली थी और बॉलीवुड़ में दबंग स्टार बन गई थी।

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने प्रेम रतन धन पायो और निरजा जैसी सुपरहिट फिल्मों में जबरदस्त अभिनय करके बॉ़लीवुड़ की हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग इमेज बनाई है।

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने भी अलग टाइप के रोल अदा करके बॉलीवुड़ की फिल्मों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है। फिल्म आशिकी के सिक्वेल में दमदार परफॉमेंस देकर युवा पिढी को दीवाना कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA