म्यूजिक इंडस्ट्री में नाम कमाना है संदीप बत्रा को



फिल्मी दुनिया में गीत-संगीत का नशा ही कुछ और होता है। पुराने जमाने से फिल्मों में गीत-संगीत का जलवा देखने को मिला है। अगर किसी फिल्म का एक गीत भी हिट होता है, तो दर्शक उस फिल्म को ही सुपरहिट बना देते थे। ऐसा ही एक गायक-संगीतकार है संदीप बत्रा, जो फेम गुरुकुल म्यूजिकल शो में टॉप फाइनलिस्ट रहे थे। हिंदी फिल्म ‘एक था हीरो’ के गायक-संगीतकार संदीप बत्रा है और इस फिल्म में दो गीत मोंटी शर्मा के लिए गाए है।

संदीप को गीत-संगीत से लगाव बचपन से ही था, क्योंकि उनके घर में ही गीत-संगीत का माहौल था। जब घर में ही गीत-संगीत का माहौल हो, तो जरुर उस घर से नया फूल खिल ही जाता है और इसी तरह से बचपन से संदीप के मन पर गीत-संगीत का जादू चल गया।

कुछ म्यूजिक एलबमों में अपने मधूर संगीत का जलवा दिखाने के बाद अब संदीप ने फिल्मी दुनिया में हिंदी फिल्म ‘एक था हीरो’ में बतौर गायक और संगीतकार का जलवा दिखाया है।
संदीप बत्रा ने बताया कि मुझे फिल्मी दुनिया में बहुत काम करना है। ए आर रहमान का आदर्श आंखों के सामने रखकर मैं संगीत बनाता हूं। फिल्म ‘एक था हीरो’ का संगीत सभीको जरुर पसंद आएगा।

संदीप ने इस फिल्म में प्रमोशनल सांग ‘आतिश’ गाया है, जो गीतकार तनवीर गाजी ने लिखा है और इस गाने का संगीत खुद संदीप ने बनाया है। इस फिल्म में दो गीत मोंटी शर्मा के लिए गाए है।

संदीप ने बताया कि फिल्मी दुनिया में म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में काम करते हुए बतौर गायक 


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA