फरह खान और साजिद खान ने लेखक जीत ज्ञान की दूसरी किताब का कवर ट्विटर पर रिलीज़ किया


फ़न्नी बुक "द थ्री वाइज मंकीज़" सितम्बर के दूसरे हफ़्ते में पब्लिश की जाएगी

फरह खान और साजिद खान ने लेखक जीत ज्ञान की दूसरी फनी बुक "द थ्री वाइज मंकीज़" का कवर ट्विटर पर रिलीज़ किया इस उपन्यास का विमोचन सितम्बर के दूसरे हफ़्ते में होगा। इससे पहले लेखक की एक किताब "द थ्री यु टर्न्स ऑफ माई लाइफ" काफी चर्चित रही है। फराह खान ने ट्विटर पर लेखक जीत ज्ञान को अपनी क़िताब पूरी करने के लिए ढेर सारी बधाई दी।यह है फरह खान का ट्विटर लिंक।

Farah Khan (@TheFarahKhan) tweeted

Congrats to @authorjeetgian 4the completion of your book The Three Wise Monkeys. https://t.co/l7VgcFQElP. cant waithttps://t.co/nRSrb469tZ

(https://twitter.com/TheFarahKhan/status/763334856675917824?s=02)

डायरेक्टर साजिद खान ने ट्विटर पर लिखा कि बुक का कवर बहुत इंटरेस्टिंग है। साजिद का ट्विटर लिंक यह है।

Sajid Khan (@SimplySajidK) tweeted

And a very interesting cover too😊😊😊😊 https://t.co/IAxdDOwMTg

(https://twitter.com/SimplySajidK/status/763024551127154688?s=02)

किताब के बारे में – अमर अकबर और अन्थोनी की तिकड़ी को अपने दुविधा वाले कैरिअर और अनिश्चितकालीन संघर्ष के बारे में बिलकुल अंदाज़ा नहीं है.और ऐसा इसलिए है कि वे लोग एक ऐसी बीमारी के साथ जन्मे हैं जिनमे इंसान मैचुयर नहीं हो पाता वे लोग शारीरिक तौर पर तो बढ़ जाते हैं मगर मानसिक रूप से बच्चे ही रहते हैं। वे इतने साधारण और सरल हैं कि उनकी गर्ल्डफ्रेंड्स मेघना, फरह और सारह के साथ साथ कोई भी उन्हें धोखा दे सकता है और जैसा कि सभी बेवकूफों की किस्मत में लिखा होता है वे लोग कंपनियों के करोड़ो रूपए की ब्लैक मनी के राज़ को छुपाने के मामले में एक बड़ी मुसीबत में फँस जाते हैं।

"बुरा मत देखो, बुरा मत सुनो, बुरा मत बोलो" की फिलॉसफी को न मानने की उनकी गलती क्या उनके कैरिअर पर भारी पड़ेगी और उन्हें जेल भेजवायेगी ? या फिर किस्मत की देवी उनपर मेहरबान होगी और हमेशा के लिए उनकी ज़िन्दगी बदल देगी?

लेखक के बारे में - जीत ज्ञान एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और दुबई में बेस्ड कंसल्टिंग ग्रुप जेसीए के फाउंडिंग पार्टनर हैं। फ़िलहाल वह दुबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं। जीत के बारे में और जानने के लिए उनकी वेबसाइट विजिट करें www. jeetgian.com या उन्हें इस ईमेल आईडी पर लिखे info@jeetgian.com.


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA