खलीबली में मेरा रोल देखकर लोगों की सोच बदल जाएगी – कायनात अरोरा

वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शन और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा व लेखक निर्देशक मनोज शर्मा की कॉमेडी हॉरर फिल्म खली बली की शूटिंग मुंबई के ओसियन विला में संपन्न हुई। शूटिंग कवरेज करने के लिए द्वापर प्रमोटर्स के हिमांशू झुनझुनवाला ने मिडिया को सेट पर आमंत्रित किया था। इस फिल्म के सेट पर कायनात अरोरा से बातचीत की गई।

कायनात अरोरा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि मैं इस फिल्म में संजना का लीड रोल साकार कर रही हूं और मेरे अपोजिट में रजनीश दुग्गल है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का नाम ही खलीबली है तो इस फिल्म में खलीबली ही मची हुई है।

आपके किरदार की खासियत क्या है ? इस सवाल के जवाब में कायनात कहती है कि अब तक मैंने इस तरह का किरदार पहले कभी भी किसी भी फिल्म में निभाया नहीं है और इस फिल्म में मैंने निभाया रोल देखकर तो लोगों का नजरिया बदल जाएगा, क्योंकि पहले मैंने ग्लैमरस टाइप के रोल किए है। जैसे कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा मिठ्टा में आयला रे आयला रे आइटम नंबर किया था तो फिल्म ग्रैंड मस्ती में ग्लैमरस रोल अदा किया था। फिल्म खलीबली में संजना का रोल देखकर दर्शकों को नया देखने को मिलने वाला है। मैं सिर्फ गलैमरस रोल ही नहीं कर सकती, बल्कि कॉमेडी टाइप के रोल भी कर सकती हूं। इस फिल्म से प्रूव हो जाएगा और मेरे बारे में लोगों का परस्पेशन बदल जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA