हिंदी कॉमेडी हॉरर फ़िल्म खली बली में कलाकारों की धम्माल मस्ती


वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा व लेखक और निर्देशक मनोज शर्मा की हिंदी कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘खली बली’ की शूटिंग जोरों-शोरों से शुरु हो चुकी है और इस फिल्म में कलाकार हैं धर्मेंद्र, मधु, कायनात अरोरा, रजनीश दुग्गल, विजय राज, हेमंत पांडे, राजपाल यादव, एकता जैन, यासमीन ख़ान, असरानी व योगेश लखानी। कलाकारों की लिस्ट इतनी लंबी है कि फिल्म सेट पर धम्माल मस्ती का माहौल देखने को मिलता है। पिछले दिनों मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग संपन्न हुई। फिल्म के सेट पर सभी कलाकारों से बातचीत हुई। पेश हैं धर्मेंद्र, कायनात अरोरा, मधु, एकता जैन और यास्मीन खान से हुई बातचीत के मुख्य अंश –

धर्मेंद्र - धरमजी फिल्म की शूटिंग को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। फिल्म खली बली में वह मनोचिकित्षक का किरदार निभा रहे हैं। यह पहली बार है कि धर्मेंद्र अलग जोनर की हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं।
कायनात अरोरा - ग्रैंड मस्ती में विवेक ओबेरॉय के साथ नज़र आई अभिनेत्री कायनात अरोरा सहारनपुर जैसे छोटे शहर से बॉलीवुड आयी एक स्वाभिमानी और बिंदास लड़की है, जिसने अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म 'खट्टा मिठा' के आइटम सॉन्ग 'आयला रे आयला'  से फिल्मों में कदम रखा, फिर निर्देशक इंद्र कुमार की 'ग्रैंड मस्ती' में काम किया, जो कि जबरदस्त कामयाब रही। फिर भी उसकी टैलेंट को बड़े मेकरों ने नज़रंदाज़ किया, तो वह साउथ की फिल्मों में काम करने लगी। अब एक बार फिर कायनात हिंदी फ़िल्म 'खली बली' से खलबली मचाने बतौर मुख्य अभिनेत्री आ रही है।

मधु - हेमा मालिनी की भतीजी मधु ने १९९१ में अजय देवगन साथ फिल्म ‘‘फूल और कांटे’’ में अभिनय करते हुए से बॉलीवुड में कदम रखा था, जबकि १९९१ में ही मधू ने दो मलयालम और एक तमिल फिल्म में भी अभिनय किया था। ८ साल पहले प्रदर्शित फिल्म ‘‘लव यू मि.कलाकार’’ में अभिनय करने के बाद फिल्म ‘‘रोजा’’ फेम अभिनेत्री मधू ने अभिनय से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वह कमल किशोर मिश्रा निर्मित और मनोज मिश्रा लिखित व निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘‘खली बली’’ से बॉलीवुड में दूसरी बार वापसी की हैं।

एकता जैन - अपने किरदार के बारे में बताते हुए एकता जैन ने कहा कि मैं इस हॉरर कॉमेडी फिल्में में रूबी का किरदार अदा कर रही हूं, जो रजनीश दुग्गल के ऑफिस में सेक्रेटरी है। यह बहुत ही कॉमेडी टाइप का रोल है और मुझे करने में बहुत ही मजा आ रहा है। इतना ही नहीं तो बृजेन्द्र काला और असरानी जी के साथ कॉमेडी सीन करते वक्त बहुत कुछ सीखने को मिला है। बृजेन्द्र जी से साथ फास्ट कॉमेडी तो असरानी जी के साथ स्लो कॉमेडी करने में काफी मजा आया।

यास्मीन खान - फिल्म खलीबली में यास्मीन खान ने बिंदिया का किरदार निभाया है, जो अभिनेता राजपाल यादव के अपोजिट में है। उन्होंने बताया कि मैंने इस फिल्म में बिंदिया का रोल निभाया है और इसमें मेरे पति राजपाल यादव है, जो इस बंगले के केयरटेकर है। हम दोनों इस बंगले की देखभाल करते है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA