क्या होगा पदमावती का ?

फिल्म पदमावती पर दिन-ब-दिन विरोध बढ़ता ही जा रहा है। राजनितिक पार्टीयों के साथ अन्य लोग भी विरोध करते हुए नजर आ रहे है। इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने अब डिसाइड किया है कि फिल्म अगले साल यानी जनवरी २०१८ में रिलीज करेंगे।

शाहीद कपूर ने कहा पदमावती का विरोध धीरे-धीरे कम होगा
फिल्म पदमावती पर बैन लगाने की बात पर शाहीद कपूर ने कहा कि फिल्म उड़ता पंजाब की तरह पदमावती का विरोध भी धीरे-धीरे कम होगा और फिल्म सकारात्मक रुप के साथ रिलीज भी हो जाएगी। फिल्म उड़ता पंजाब के वक्त भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला था, लेकिन लोगों की राय और सलाह पर कुछ बदलाव करके फिल्म रिलीज हो गई और अब फिल्म पदमावती के साथ भी कुछ ऐसा ही सकारात्मक हो सकता है।
ऐश को आया गुस्सा

दीपिका को पुलिस सिक्योरिटी

फिल्म पदमावती पर बैन लगाने का विरोध दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है और इसलिए फिल्म की मुख्य नायिका दीपिका पादुकोन को पुलिस की तरफ से स्पेशल सिक्योरिटी दी जा रही है। इतना ही नहीं तो दीपिका के पुरी फैमिली को सुरक्षा दी जा रही है।

पदमावती का विरोध देखकर अजय देवगन घबरा गए
संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती का तो शुरुआती दौर से ही बारा बजते हुए नजर आ रहा है और इस ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्म का यह हश्र देखकर अभिनेता अजय देवगन डर गए है और उन्होंने ऐतिहासिक फिल्म तानाजी को रोक लिया है। इतना ही नहीं तो फिल्म के निर्माताओं ने भी यह सिनेमा बनाने के बारे में फिलहाल तो ना ही कहा है। अगर ऐतिहासिक फिल्म पर इस तरह का हश्र होगा तो निर्माताओं का भारी नुकसान होता है और यह नुकसान निर्माताओं के लिए बड़ी दुख की बात साबित होती है।

रणबीर सिंह कर रहा है पदमावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को सपोर्ट
इन दिनों फिल्म पदमावती का मुद्दा काफी गरम हो रहा है और इस वक्त फिल्म के नायक रणबीर सिंह पूरी तरह से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को सपोर्ट कर रहे है। मिडिया से हुए बातचीत में रणबीर ने कहा है कि वह संजय जी के सपोर्ट में पूरी तरह से है।

नाना बोले पहले फिल्म देखो, बाद में डिसाइड करो
फिल्म पदमावती के गरमा-गरम मु्द्दे पर गरम मिजाज के अभिनेता नाना पाटेकर अपने अंदाज में बोले कि पहले फिल्म देखो और फिल्म अच्छी है या बुरी बाद में डिसाइड करो। पहले सिनेमाघरों में फिल्म तो रिलीज होने दो।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA