कांवर गीत ‘जल ढरिहS ये भाभी’ हुआ वायरल



महीना सवान का है। भले श्रद्धालु इस साल सावन में बाबा की नगरी देवघर में पूजा नहीं कर रहे पायेंगेलेकिन आस्‍था फिर भी कम नहीं होने वाली है। ऐसे में गीत संगीत का अपना ही महत्‍व है,तभी भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का कांवर गीत जल ढरिहये भाभी’ को यशी फिल्‍म्‍स ने रिलीज कर दिया है। यह गाना रिलीज के बाद से वायरल भी हो रहा है। गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया हैजिसके गीतकार पवन पांडेय हैं। गाने में संगीत शंकर सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।
लिंक :https://youtu.be/eB8R2X1_xJI
वहींइस गाने को लेकर यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा ने कहा कि कोरोना काल में भले लोग बाबा के दरबार नहीं जायेंगेलेकिन हम लोगों को बाबा की भक्ति में लीन रखने के लिए यह गाना लेकर आये हैं। हर साल हम कांवर और सावन गीत अपने चैनल से रिलीज करते हैं। जिसकी शुरूआत जल ढरिहये भाभी’ से हो गई है। आगे भी हम सावन के इस महीने में कई गाने लेकर आने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि हम बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे कि जिस तरह उन्‍होंने विष पी कर एक बार सृष्टि को विनाश से बचाया थावैसे ही अब कोरोना से भी निजात दिलाएं।
खेसारीलाल यादव ने कहा कि बाबा की महिमा अपरंपार है। कोरोना ने हमें बाबा के दर्शन से रोका जरूर हैलेकिन वे तो हमारे मन में है। इसलिए हम उनकी आराधना अपने घरों में रहकर भी कर सकते हैं। ऐसे में हम भक्‍तों के लिए एक से एक भक्ति गीत लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों मेरा एक और सावन गीत रिलीज हो चुका हैजिसे आपने खूब प्‍यार दिया है। अब इस गाने को भी आप अपना भरपूर प्‍यार दें।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA