ब्रावो" रीलीज करेगी संजय मिश्रा की ‘दस्तक-ए सोल व्हीस्पर्स’



1970 में रेहाना सुल्तान द्वारा अभिनीत फिल्म ‘दस्तक’ अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से हंगामा मचा दिया था और बाद में महेश भट्ट ने 1996 में सुष्मिता सेन की पहली फिल्म ‘दस्तक’ का निर्देशन किया था।
अब एक और ‘दस्तक’ दर्शकों के दरवाजे पर दस्तक देने वाली है। संजय मिश्रा और एकावली खन्ना जल्द ही शॉर्ट फिल्म 'दस्तक-ए सोल व्हीस्पर्स' में दिखाई देंगे। दोनों इससे पहले 'अंग्रेजी में कहते हैं' में एक साथ नजर आए थे, जहां उनकी केमिस्ट्री शानदार रही और अब इस शॉर्ट फिल्म में भी उनसे यही उम्मीद किया जा रहा है।

संजय मिश्रा को शानदार अभिनय के लिए जाना जाता रहा है और हाल ही में उन्होंने 'कामयाब' में मुख्य भूमिका निभाई और इस साल की सफल फिल्म 'तान्हाजी'  का भी हिस्सा रहे। अब इस शॉर्ट फिल्म 'दस्तक-ए सोल व्हीस्पर्स' में उनका अभिनय देखने वाला होगा।
फिल्म को कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में देखा गया था साथ ही फिल्म ने वर्चुअल फिल्म फेस्टिवल (VISF) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ लेखक के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त किए हैं।

"ब्रावो एंटरटेनमेंट" के  निर्माता  जयेश  पटेल  ने इस परियोजना को अपने बैनर "ब्रावो एंटरटेनमेंट"  के  तहत नियंत्रित किया. उन्होंने  दस्तक की कहानी पर भरोसा और विश्वास किया और अपने सह-निर्माता उत्तम  नायक के सभी विश्वासों को ध्यान में रखते हुए एक लघु फिल्म बनाई, जिसने पूरे प्रोजेक्ट की देखभाल की और यह सुनिश्चित किया कि यह एक सफल फिल्म बने.

'दस्तक-ए सोल व्हीस्पर्स' की एक अनूठी अवधारणा है जो दर्शकों के दिलों को छू लेगी। संजय मिश्रा और एकावली खन्ना स्टारर तथा अंशुमान चतुर्वेदी निर्देशित फिल्म 'दस्तक-ए सोल व्हीस्पर्स' एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

'ब्रावो एंटरटेनमेंट' आगे चलकर कई प्लेटफार्मों के लिए डिजिटल फिल्म, वेब सिरीज तथा फीचर फिल्मों के निर्माण हेतु प्रतिबद्ध है।
'दस्तक' के सफलता के बाद, निर्माता जयेश पटेल जल्द ही फीचर फ़िल्म घोषित करने जा रहे है। ब्रावो एंटरटेनमेंट अपनी इस फ़िल्म को फिल्म फेस्टिवल्स के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी जल्दी प्रदर्शित करने जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA