अक्षरा का एक और कांवर गीत हुआ वायरल


सावन की अंतिम सोमवारी से पहले अक्षरा का एक और कांवर गीत हुआ वायरल
भगवान शिव की पूजा को समर्पित सावन महीने का अंतिम सोमवारी कल है। मगर उससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह का एक और कांवर गीत वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं – ‘मेरे भोले सजन निकाल पैसा’, जो अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने का थीम है कि इसमें पत्‍नी अपने पति से देवघर जाने के लिए पैसे मांग रही है और बाबा की महिमा से अवगत करा रही है। हालांकि इस साल कोरोना संकट में देवघर जाकर पूजा करने की मनाही रहीलेकिन अक्षरा ने अपने इस गाने के जरिये देवघर जाकर भोले बाबा की पूजा का महत्‍व बताया है।
गीत मेरे भोले सजन निकाल पैसाको 24 घंटे से भी कम समय में 215,000 व्‍यूज मिल चुके हैं। इसको लेकर अक्षरा ने खुशी जाहिर की और कहा कि सावन में बाबा के गाने में रम जाने का मजा ही कुछ और होता है। यही वजह है कि मैंने इस बार कोशिश कीकि भले लोग बाबा धाम नहीं जा सकेलेकिन घर पर सावन का वो माहौल बनेजो हर साल होता है। इसके लिए मैंने सभी सोमवारी पर एक – एक गाना गाया। जिसे मेरे चाहने वालोंभोजपुरिया फैंस और बाबा के भक्‍तों का ढ़ेर सारा आर्शीवाद मिला। यह मेरे लिए बड़ी खुशी की बात है। आगे भी मैं अपने फैंस के लिए अच्‍छे गाने गाती रहूंगी। 
वैसे आपको बता दें कि मेरे भोले सजन निकाल पैसा’ का लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने तैयार किया है। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। गाने में आवाज खुद अक्षरा सिंह ने दिया है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। कोरियोग्राफर सोनू हैं। रिकॉर्डिस्‍ट दीपक दिलकेश हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA