Bhojpuri Film Dostana ka first look














बॉलीवुड की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मदोस्‍ताना’ तो आपको याद होगा। अब यही इसी नाम से एक फिल्‍म भोजपुरी में बनने वाली है। यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा व चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत इस फिल्‍म का निर्माण वर्ल्‍ड वाईड फिल्‍म प्रोडक्‍शंस के बैनर तले होने वाला है। इसका फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गयाजो आउट होते ही वायरल हो रहा है। इस फिल्‍म का निर्देशन मशहूर निर्देशक पराग पाटिल कर रहे हैं और निर्माता प्रदीप सिंह व प्रतीक सिंह हैं।
भोजपुरी फिल्‍म दोस्‍तना’ का फर्स्‍ट लुक इतना शानदार है कि यह चौंकने को मजबूर कर देता है। साथ ही यह इस बात की ओर भी इशारा करता है कि यह ना तो अमिताभ बच्‍चन शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की फिल्‍म का रिमेक होगी और न ही अभिषेक बच्‍चन जॉन अब्राहम की फिल्‍म का। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में लीड रोल में प्रदीप पांडे चिंटू नजर आ रहे हैं और उनके पीठ पर भोजपुरी के दिग्‍गज अभिनेता अवधेश मिश्रा नजर आये हैं। दर्शकों को यह जोड़ी खूब पसंद आ रही है। क्रिटिक्‍स इसे नया प्रयोग बता रहे हैं और उन्‍हें लगता है कि यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। वहींपराग पाटिल की मानें तो प्रदीप सिंह कृत भोजपुरी फिल्‍म दोस्‍तना’ इंडस्‍ट्री की सबसे समृद्ध फिल्‍म होगी।  

आपको बता दें कि फिल्‍म दोस्‍तनामें प्रदीप पांडेय चिंटू और अवधेश मिश्रा के अलावा काजल राघवानी,रक्षा गुप्‍तासंजय पांडेयदेव सिंह,अरूण काकाबालेश्‍वर सिंहगोविंद बंजारा व सुबोध भी मुख्‍य भूमिका में होंगे।  फिल्‍म के संगीतकार ओम झा और गीतकार राज कुमार आर पांडेय,अजीत मंडलसुमित सिंह चंद्रवंशी व श्‍याम देहाती हैं। पीआरओ रंजन सर्वेश हैं। कथा व संवाद राकेश त्रिपाठी का है। पटकथा पराग पाटिल और राकेश त्रिपाठी का है। एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खानदिलीप मिस्‍त्रीरिकी गुप्‍ता व संजय कोर्वे का है। 

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA