अक्षरा सिंह ने कहा – ये बदनाम करने की है साजिश, लॉकडाउन में घर पर हूं


रितेश पांडेय पर एफआईआर मामले में अक्षरा सिंह ने कहा – ये बदनाम करने की  है साजिश, लॉकडाउन में घर पर हूं

कुछ समाचार पत्रों में ऐसी सूचना आयी है कि भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ने गायक और अभिनेता रितेश पांडेय एफआईआर दर्ज कराया है। जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। अक्षरा ने इस बारे में अपने ऑफिसियल अकाउंट से पोस्‍ट करते हुए लिखा कि यह आरोप  बेबुनियाद है। वैश्विक महामारी कोरोना में मैं पिछले 60 दिनों से अपने घर में कोरंटीन हूं। सुरक्षित हूं और कहीं बाहर गई ही नहीं। तो मैं यूपी में एफआईआर कैसे करा सकती हूं।

लिंक : https://www.facebook.com/212811558802407/posts/2967793449970857/

उन्‍होंने आगे लिखा – ‘मैं इस खबर का खंडन करती हूं कि मैंने किसी पर कोई एफआईआर नहीं किया। खबर में जो लिखा है, वो बिना सिर पैर का है। मुझे ये बदनाम करने की साजिश है। कई लोग हैं, जो समय – समय पर मेरे खिलाफ साजिश रच कर बदनाम करने की कोशिश करते हैं। मुझे इन सब चीजों से कोई मतलब नहीं है। मुझे मेरे फैंस का प्‍यार और आशीर्वाद भरपूर मिल रहा है। यह मेरे लिए बहुत है। मैं इस तरह की ओछी हरकत करने में कभी विश्‍वास नहीं करती।‘

अक्षरा ने कहा कि रितेश पांडेय अच्‍छे इंसान हैं। उनसे मेरी दोस्‍ती है। उनके साथ कभी कोई अनबन तक नहीं हुआ, तो एफआईआर तो दूर की बात है। हमने हाल के दिनों के कई अच्‍छे प्रोजेक्‍टस पर काम किये हैं। आगे भी हम काम करते रहेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA