बॉक्स ऑफिस पर कमजोर ओपनिंग 'बहन होगी तेरी'

बॉक्स ऑफिस पर कमजोर ओपनिंग 'बहन होगी तेरी'
रेटींग —
पिछले कुछ समय से छोटे शहर की कहानियां हिंदी सिनेमा में प्रमुखता से कही जा रही है। 'बहन होगी तेरी' इसकी अगली पेशकश है। फिल्म में एक छोटे शहर के एक मोहल्ले की प्रेम कहानी को दिखाया गया है. जहाँ लड़का लड़की तो एक दूसरे से मन ही मन प्यार करते हैं, लेकिन परिवार और समाज उन्हें भाई बहन बनाने पर तुला रहता है। हर छोटे शहर के हर मोहल्ले की इसी परेशानी को बहन होगी तेरी में कॉमेडी के अंदाज़ में कही गयी है। फिल्म का बैकड्रॉप लख़नऊ है। कहानी बिन्नी (श्रुति हसन) और गटटू (राजकुमार राव) की है ,जो एक दूसरे के पडोसी हैं. गटटू बिन्नी से बहुत प्यार करता है लेकिन वह अपने प्यार का इजहार नहीं करता और फिर आगे फिल्म में कई तरह के हंसने-हंसाने वाले किस्से नजर आते है।
स्टोरी – कहानी में नयापन है और शहर की कहानी है। यूनिक और मजेदार लवस्टोरी दर्शकों को देखने को मिल रही है।
स्क्रिनप्ले – थोड़ा-सा कमजोर है। दो-तीन जगह बहुत ही कमजोर नजर आया है। फिल्म का मुख्य मुद्दा गुमराह हुआ है। क्लायमेक्स फनी है और पूरी तरह से मिस-मैच है।
डायलॉग – अच्छे है और दर्शकों को हंसाने में मदद करते है।
एक्टिंग – राजकुमार राव की एक्टिंग अच्छी है, लेकिन बतौर हीरो दर्शक पसंद करेंगे क्या नहीं, यह कहना थोड़ासा मुश्किल है। श्रुति हसनकी अदाकारी अच्छी है।
डायरेक्शन – अजय के पन्नालाल का निर्देशन अच्छा है और स्टोरी को अच्छी तरह से पेश किया है।
गीत-संगीत, कोरियोग्राफी, बैकग्राऊंड म्यूजिक – ठिकठाक है।
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन – शुक्रवार को ओपनिंग बहुत कमजोर रही है। पहले दिन १० प्रतिशत ओपनिंग थी और संडे के बारे में कुछ खास बुकिंग नहीं है। दर्शकों ने अपने मुंह से फिल्म की तारीफ की तो ठिक है, नहीं तो फिल्म गई डिब्बे में।


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA