सोनालिका प्रधान

अभिनेता विश्वजीत प्रधान की पत्नी सोनालिका प्रधान ने ऑस्ट्रेलिया स्थित मेलबोर्न में अपने जन्मदिन पर अपनी वेबसाइट लॉन्च की
सोनालिका के जन्मदिन पर ऑस्ट्रेलिया स्थित मेलबोर्न में पूर्व विक्टोरियन प्रीमियर माननीय टेड बैलीयू द्वारा विटामिन की सोनालिका की ऑनलाइन वेबसाइट और ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग थीम्ड कलेक्शन लॉन्च की गई। अब www.vitaminbysonalika.com आपको 24x7- ऑस्ट्रेलियाई शैली में भारतीय ब्लिंग के लिए उपलब्ध है।
सोनालिका प्रधान कंटूरियर लेबल द्वारा डायनामिक 'विटामिन' ने अपने एएफएल थीम वाला कलेक्शन पेश किया और मेलबर्न में ऑनलाइन स्टोर और वेबसाइट www.vitaminbysonalika.com का शुभारंभ किया है। इसे पूर्व-विक्टोरियन प्रीमियर माननीय टेड बैलीयू द्वारा लांच किया गया। "जब ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल की बात आती है, तो हमारे पास यह संस्कृति है जो 100 से अधिक वर्षों तक चल रही है- क्लब के रंग। हर कोई क्लब के रंग में रंगा हुआ था,  सोनालिका ने एक फैशन लाइन के विकास में सुंदर काम किया है। यह अधिक और मजेदार था। मुझे यकीन है कि एएफएल वूमेन् में युवा भारतीय लड़कियों की अहम भूमिका है और यह कलेक्शन खेल के मल्टी-कल्चर का समर्थन करता है, टेड ने बढाई देते हुए कहा।
ऑस्ट्रेलिया इंडियन बिजनेस काऊंसिल (एआयबीसी) प्रेसिडेंट राशी कपूर, विक्टोरिया और विटामिन ब्रांड एंबेसडर इस रंगीन रात में रंगें हुए थे। उन्होंने सोनालिका को एआईबी विक्टोरिया के फैशन अध्याय के प्रमुख के रूप में भी घोषित किया, जो आगे ऑस्ट्रेलियाई फैशन उद्योग के लिए सोनालिका के बहु-संस्कृति के रूपरेखा को सुदृढ़ और मजबूत करना।
यह विशेष कलेक्शन के रूप में रात खास नहीं थी, बल्कि विटामिन की सोनालिका अब पुरुषों के लिए अद्वितिय कलेक्शन पेश करती है – जी हां, आपने सही सुना है। अब किसी भी खास अवसर के लिए पुरुष भी महिलाओं के साथ-साथ समान रुप से सजकर तैयार हो सकते है -- (या हमें विटामिन कहते हैं)। इस रात को क्रिएटिव डायरेक्टर सोनालिका प्रधान ने अपना जन्मदिन अपने बच्चे ध्रुवीका प्रधान और ओजीसवी प्रधान के साथ भी मनाया। यह इवेंट विटामिन स्टाइल अवार्ड्स के साथ समाप्त किया गया – बेस्ट फिमेल-मेल आउटफिट, बेस्ट  हेयर एंड मेक अप और बेस्ट स्टाइलिश कपल जैसी श्रेणियों में।
Www.vitaminbysonalika.com को देखना मत भूलना अथवा ईमेल करें  vitaminbysonalika@gmail.com, यदि आप अपनी पसंद के लिए निजीकृत कुछ चाहें तो (Fb/insta @vitaminbysonalika)


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA