शक्ति कपूर और पूनम पांडे - कभी भी इस जोड़ी की कल्पना की?

इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म "द जर्नी ऑफ कर्मा", फिल्म का ट्रेलर अंततः यहां है और डिजिटल मीडिया को चकित कर डाला!

ये सही है! एक फ्रेम में महान खलनायक "शक्ति कपूर" और सेक्सी "पूनम पांडे" की कल्पना किसने कभी की होगी? यह फिल्म आपको सभी मसाला, हॉटनेस और मसालेदार का वादा करती है, जो आपको कर्मा के स्वाद के साथ, यह जीवन में इसका हिस्सा कैसे बनती है। जो निश्चित रूप से आप में से ज्यादातर विश्वास करते हैं।
जब अनुभव और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के बारे में पूनम से पूछा गया तो उन्होंने ने कहा, "शक्ति कपूर के साथ शूटिंग करने का एक महान अनुभव मिला है। वह मुझे लोलिता के नाम से सेट (मूल रूप से मेरा नया निक नाम) कहते थे। ट्रेलर की प्रतिक्रिया भी जबरदस्त है। मुझे विश्वास करो अप्रत्याशित था, संख्याएं पहले से ही लाखों हैं और मैं इसके बारे में उत्साहित हूं "निश्चित रूप से आपके प्रशंसकों भी पूनम हैं।

यदि ट्रेलर देखा जाता है .. संवाद, दृश्य, सिनेमॅटोग्राफी और पात्रों की तीव्रता उल्लासित और दिलचस्प है। शक्ति कपूर और पूनम पांडे के बीच एक प्रेम कहानी पर। क्या इससे कोई घंटी बजेगी?

"द जर्नी ऑफ कर्मा", रुपेश पॉल द्वारा लिखी गई है, जिसे सूर्या एंटरटेन्टमेंट के जगबीर दाहिया द्वारा निर्मित और निर्देशित किया गया है। यह फिल्म 26 अक्टूबरर 2018 को रिलीज होगी।
जाओ, अब जल्दी से ट्रेलर देखें!
https://youtu.be/W1dUlM2rNz4

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA