इंटरव्यू आरव चौधरी

अभिनय की दुनिया में अपना भाग्य आजमाने आ गया है आरव चौधरी। वीआयपी, ओल्ड स्पाइस, मैकडॉवेल्स जैसे कई प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग की है। साथ ही कई म्यूजिक विडियो में भी काम किया है। इतना ही नहीं तो कई प्ले में काम करने के साथ कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी अदा किए है, लेकिन अब आरव की किस्मत जाग उठी है और उनकी नई फिल्म राइट या रॉग में अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इसी फिल्म के सिलसिले में आरव से बातचीत की गई।
फिल्म राइट या रॉंग की कहानी क्या है ?
सच कहें तो यह फिल्म मेरे लिए एक वरदान है, क्योंकि इस फिल्म से मैं फिल्मी दुनिया में बतौर एक्टर पदार्पण कर रहा हूं। वैसे भी एक कलाकार के इससे ज्यादा खुशी कोई हो ही नहीं सकती। फिल्म राइट या रॉंग की कहानी संस्पेस थ्रिलर है और यह फिल्म देखने के बाद ही इसकी सही कहानी पता चल पाएगी।
इस फिल्म में आपका किरदार किस टाइप का है ?
इसमें मैंन संजय का किरदार निभाया है, जिसकी जिंदगी में अंजू यानी ईशा कोप्पिकर आती है और फिर फिल्म की कहानी आगे थ्रिलर के रूप में आगे बढ़ती रहती है।
ईशा कोप्पिकर के साथ हॉट सीन करते समय कैसा महसूस हुआ ?
सच कहें तो मैं कलाकार हूं और अपने किरदार को न्याय देने का मैंने पूरा प्रयास किया है। ईशा और मेरे बीच में किस तरह के रोमांस भरे सीन है। यह तो परदे पर देखने के बाद ही पता चल पाएगा।
अन्य नए प्रोजेक्ट कौनसे है ?
मेरे पास दो फिल्में हैं। तब्बू के साथ फिल्म सीजन ग्रीटींग कर रहा हूं। इसमें फिल्म में भी मेरा दमदार रोल है। लेकिन फिलहाल मेरी नजरें तो फिल्म राइट या रॉंग पर लगी हुई है। यह फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आएगी।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA