बॉलीवुड के सुपरहिट नायक छोटे परदे पर एंकरिंग करके कमा रहे हैं करोड़ों रुपए

फिल्मों में करोड़ों रुपए का मेहताना लेने के बाद अब तो छोटे परदे पर भी बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो एंकरिंग करके करोड़ों रुपए कमा रहे हैं।
वैसे देखा जाए तो आर्थिक मंदी के दौर में फिल्मों का बाजार थोड़ासा लुढ़क गया है और फिल्म निर्माता का बजट भी कम हो गया है। इसलिए फिल्में भी कम बजट में बन रही हैं। एसे बुरे वक्त में बॉलीवुड के सुपरहिट कलाकारों ने अपने पारिश्रमिक में भी कटौती कर दी है, लेकिन फिर भी उन्हें फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों में लेने के लिए राजी नहीं हैं। फिल्म निर्माता तो कम बजट में ही फिल्में बनाने में फायदे का सौदा समझ रहे हैं।
इस बुरे वक्त में फिल्मों के सुपरहिट कलाकारों ने अपना मोर्चा छोटे परदे की तरफ मोड़ दिया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों कलर्स चैनल पर बिग बॉस - ३ की एंकरिंग करके करोड़ो रुपए कमा रहे हैं तो इसी चैनल पर अक्षय कुमार खतरों के खिलाड़ी इस शो की एंकरिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं तो अपने सल्लू मियां तो सोनी टीवी का लोकप्रिय शो दस का दम में एंकरिंग का जलवा दिखा रहे हैं।
इस तरह से अमिताभ, अक्षय कुमार और सल्लू मियां जैसे सुपरहिट स्टार छोटे परदे पर एंकरिंग करके करोड़ों दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और करोड़ों रुपए भी कम रहा हैं।
फिल्मी कलाकार छोटे परदे पर इतनी जोरदार और दमदार एंकरिंग करते है कि इस शो में भाग लेने के लिए आम दर्शक एसएमएस की बौछार करते हैं। वैसे तो प्रति एसएमएस की कीमंत ३ से ७ रुपए होती है। भारत देश के करोड़ों दर्शक एसएमएस करते हैं और इसके जरिए चैनल की टीआरपी तो बढ़ती है और आमदानी भी करोड़ों रुपए हो जाती है। यानी दर्शक रुपी जनता का मनोरंजन तो होता है लेकिन उन्हें रुपए भी चुकाने पड़ते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA