विश्व सुपरस्पोर्ट चैंपियनशिप 2018


वाणी कपूर, वाफी खान, यास्मीन वाफी खान ने फ्रेंच बाइकर जुल्स क्लुज़ेल और ऑस्ट्रियन बाइकर थॉमस ग्रैडिंजर को एनआरटी के साथ विश्व सुपरस्पोर्ट चैंपियनशिप 2018 में भाग लिया।

रेसर और मोटरसाइकिल नेर्डस एलएलसी के मालिक, वाफी खान को 5 साल के रेसिंग अनुभव के साथ, विश्व स्तर पर दौड़ने के लिए हमेशा से आकांक्षी है और यूरोपीय सवार और टीमों का वर्चस्व रखने वाले कई विश्व श्रृंखलाओं की तलाश में है। वह हमेशा अपनी विरासत पर गर्व महसूस कर रहे हैं और उस स्तर पर भारत का प्रदर्शन करना चाहते हैं और एक विश्व स्तरीय सर्किट रेसिंग चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए भारत की पहली टीम बनना चाहते हैं।

हमारा मिशन हमारी क्षमताओं को प्रदर्शित करना और बढ़ावा देना है, जो कि हमारे प्रेरणाओं को हमारे मूल से आकर्षित करता है। भारतीयों के रूप में हम बहुत देशभक्तिपूर्ण हैं और इस उत्साह के साथ हमें सीजन के दौरान हमारी टीम के साथ आश्वासन दिया जाएगा।

सरासर इसके पीछे और नर्ड्स टीम की सफलता टीम मैनेजर के रूप में गैरी रेंडर्स जैसे लोगों की एक शीर्ष उड़ान है; फ्रांस से जूल्स क्लुज़ल और ऑस्ट्रिया की सवारी से थॉमस ग्रैडिंजर, और एंड्रिया बल्लेरीनी, जॉनी गिल, स्टीव स्पाइर्स, थॉमस कुबीक, फ्रैंक होरहोल्ज, वास्को मार्कोव, चार्ली वाइट, एंडी रेंडर्स और एला, जो इस असाधारण उद्यम के हर एक पहलू को संभालते हैं। उनमें से हर एक अपने क्षेत्रों में विशेषज्ञता के वर्षों के साथ आता है उनका अनुभव और टीम वर्क यही सीजन सफल होगा।

2018 सीजन किक फिलिप आइलैंड, ऑस्ट्रेलिया में 23 से 25 फरवरी को हमारे बाइक के साथ त्रिकोणीय रंगों में सर्वश्रेष्ठ चमकता है, हमारे मूल के प्रति हमारे देशभक्ति और उत्साह का प्रदर्शन करती है। हमारे सर्वश्रेष्ठ पैर को आगे बढ़ाते हुए, हमारे बाईकर्स विश्व स्तर पर जीत के लिए शिकार करेंगे।
 
वाफी खान का कहना है- "लीडरशिप एक शीर्षक या पदनाम के बारे में नहीं है, इसके बारे में आदम, प्रभाव और प्रेरणा"। वाफी खान का बताते है कि बाइक के लिए उनका जुनून और आकर्षण जब उन्होंने सुपरबाइक्स के लिए एक गेराज, मोटरसाइकिल नर्स एलएलसी खोला, और रूकी चैंपियनशिप और 600 सीसी में सवारों को प्रायोजित करने का निर्णय लिया। यूएई में अपनी सफलता के बाद उन्होंने विश्व चैंपियनशिप में अपने सपनों का पालन करने के लिए एक बहन टीम बनाने का फैसला किया। एनआरटी वर्ल्ड सुपरस्पोर्ट का जन्म हुआ!

यास्मीन वाफी खान
सह मालिक और श्री वाफी खान की पत्नी

यास्मीन कहती हैं, "राइडर्स महान हैं और हमें उन पर विश्वास करना चाहिए। एक टीम के मालिक होने के लिए पहले और बहुत ही गर्व वाले भारतीय, हम सभी के लिए एक प्रेरणा बनना चाहते हैं और पूरे भारतीय बाईकर्स को मान्यता देने के लिए एक महान मंच प्रदान करना है। "

रेसर्स
जूल्स क्लूझेल

28 वर्षीय जुल्स ने फ्रांस के अपने घर देश में अपने रेसिंग कैरियर का शुभारंभ किया। मोटो 2 ™ वर्ल्ड चैम्पियनशिप में लगातार प्रगति के बाद, 2016 में फ्रांस ने फाइनल रनर को देखा, जिसमें पांच पॉडियम्स के साथ दो बार जीत दर्ज की गई।

थॉमस ग्रेडिंगर
अगस्त में लौसित्ज़िंग में मजबूत विश्व एसएसपी की उपस्थिति के बाद, युवा ऑस्ट्रियाई सवार थॉमस ने एनआरटी के साथ 2018 में एफआईएम वर्ल्ड सुपरस्पोर्ट चैंपियनशिप में प्रवेश किया।

--

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA