filmy news - 20-4-2013


करप्शन पर आवाज उठाएंगे अक्षय कुमार
मानो या ना मानो, लेकिन यह खबर सौ प्रतिशत सच है कि खिलाडियों के खिलाडी अब करप्शन के अहम मुद्दे पर आवाज उठाने वाले है। अरे भाई, यह अक्षय कुमार के रियल लाइफ में नहीं होने जा रहा है, बल्कि फिल्मी दुनिया की रिल लाइफ में होने जा रहा है। दरअसल, संजय लीला भंसाली की नई फिल्म गब्बर में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाने वाले है और इस फिल्म की कहानी करप्शन के मुद्दे पर आधारित है। 

रितिक और कैटरीना का एक्शन अंदाज
एक बार फिर से बॉलीवुड के दो बेहद खूबसूरत सितारे परदे पर प्रेमी-प्रेमिका के रूप में दिखाई पड़ेंगे। फिल्म बैंग-बैंग में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं। दरअसल, यह फिल्म हॉलीवुड की हिट फिल्म नाइट एंड डे की हिंदी रीमेक है। जिसमें हीरो-हिरोईन एक्शन करते हैं और पागलों की तरह डांस करते हैं। साथ ही एक-दूसरे से ढेर सारा प्यार भी करते हैं। 

अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह का बदला
अरे भाई यह खबर पूरी तरह से फिल्मी है। सुजोय घोष की नई फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन मुख्य भूमिका में है और यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी। अब तो इस फिल्म का नाम ही बदला है तो आप भी सोच रहे होंगे कि इस फिल्म में कौन लेगा किसका बदला और यह बदला भी किस किस्म का होगा... यह जानने के लिए थोड़ा इतंजार तो जरुर करना होगा, क्योंकि यही तो इस फिल्म की खास बात है. .

३ नवंबर को होगी रिलीज रितिक की नई फिल्म कृष-३
बॉलिवुड में फिल्मों के फ्राइडे को ही रिलीज होने का ट्रेंड है। लेकिन खबर है कि रितिक रोशन स्टारर 'कृष 3' 3 नवंबर, रविवार को रिलीज होगी। दरअसल, 1 नवंबर को शुक्रवार है और इसी दिन धनतेरस है। प्रॉडक्शन कंपनी का मानना है कि इस दिन सभी लोग दिवाली की शॉपिंग में बिजी रहते है। यही वजह है कि कंपनी इसे रविवार को यानी लक्ष्मी पूजा वाले दिन रिलीज़ करने की प्लैनिंग कर रहे है। इससे फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

हुस्न की मल्लिका का नया अंदाज
वैसे तो, बॉलीवुड में कुछ भी हो सकता है। अब देखिए, न वैसे तो मल्लिका शेरावत सेक्सी और बोल्ड रुप में हमेशा सिनेमा के परदे पर नजर आती है। लेकिन पिछले दिनों जयपुर में के सी बोकाडिया की नई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स की शूटिंग कर रही थी और इस फिल्म के सेट पर तो मल्लिका एक नए अंदाज में नजर आई। फिल्मी परदे पर सेक्सी अंदाज में नजर आने वाली मल्लिका शेरावत ने सलवार कमीज पहना था। इतना ही नहीं तो उन्होंने दूसरे सीन में कॉटन की साडी भी पहनी थी। मल्लिका के मुताबिक फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में अपने रोल को पूरा न्याय देने के लिए यह परिवर्तन किया है।







Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA