ग्लोबल एडवर्टाइज़र के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता को गोल्डन अचीवर अवार्ड

आल इंडिया अचीवर्स कांफ्रेंस संस्था की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी विभिन्न विधाओं के लोगों को 'गोल्डन अचीवर्स अवार्ड' दिया गया है। मुंबई के अंधेरी स्थित द क्लब में ३० मई, २०१७ को अस्सीवें गोल्डन अचीवर्स अवार्ड कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें ग्लोबल एडवर्टाइज़र के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता को बेहतरीन आउटडोर पब्लिसिटी के लिए अवार्ड दिया गया। मशहूर फिल्म एक्टर अवतार गिल और राकेश बेदी ने संजीव गुप्ता को यह एवार्ड प्रदान किया। आल इंडिया अचीवर्स कांफ्रेंस संस्था के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और जनरल सेक्रेटरी जर्नलिस्ट अभिषेक बच्चन ने इस अवसर पर कहा कि उनकी संस्था किसी भी सहयोग के बिना इस अवार्ड का आयोजन करता है और इससे अच्छे काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाता है।

ग्लोबल एडवर्टाइज़र के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने अवार्ड के लिए संस्था का आभार व्यक्त किया। ग्लोबल एडवर्टाइज़र मुंबई सहित दूसरे क्षेत्र में १८ वर्ष से आउटडोर पब्लिसिटी के क्षेत्र में एक विख्यात नाम है। ग्लोबल एडवर्टाइज़र को इस क्षेत्र में लगभग ४०० अवार्ड मिल चुके हैं और इसने हितधारकों को आउटडोर पब्लिसिटी में अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दी हैं, जिस कारण ग्लोबल एडवर्टाइज़र मुंबई आज सफलता के शिखर पर पहुंचा है। ग्लोबल एडवर्टाइज़र की खासियत उसकी प्लॉनिंग टीम मानी जाती है, जोकि हितधारक को होर्डिंग के उत्कृष्ट परिणाम देती है।


संजीव गुप्ता ने कहा कि अवार्ड पाकर अच्छा लगा है और इसके साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ गई है। आगे भविष्य में ३-४ नई स्कीम लेकर आ रहे है, जिससे ग्राहकों को ज्यादा फायदा मिलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA