तनुश्री व उदिता की फिल्म रोक

अपने ग्लैमर के लिए मशहूर दो हीरोइनें तनुश्री दत्ता व उदिता गोस्वामी एक साथ पहली बार एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म रोक में काम कर रही है। रोक एक हॉरर कहानी है जो सुपर नेचुरल होने के साथ प्रत्यक्ष अनुभवों पर भी आधारित है जो दर्शकों को उसके डरावने पन वल सस्पेंस के कारण पैदा होने वाले मनोरंजन के कारण दर्शकों को फिल्म के अंत तक अपनी सीट से बांधे रखेंगी। इस फिल्म रोक के प्रस्तुतकर्ता है आइकोन फिल्म्स व निर्माता हैं कृष्ण चौधरी, सुमीत सहगल एवं विपिन जैन। फिल्म का निर्देशन कर रहे है राजेश रणशिंगे जो इसके पहले कई डरावने हॉरर टी वी सीरियल बना चुके है जिनमें प्रमुख है श श श... कोई है, आहट एवं सी.आई.डी.। फिल्म में तनुश्री व उदिता पहली बार बहनों का किरदार कर रही है। तनुश्री इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित है। वह बताती है कि हर कलाकार कुछ नया व हटके करना चाहता है व अपने टैलेंट को विभिन्न किरदारों के माध्यम से दर्शकों के सामने लाना चाहता है। मैं भी कुछ नया व अलग करने की चाहत में इस फिल्म को स्वीकार किया है। मैं नहीं चाहती थी कि लोग मेरे केवल ग्लैमर रुप को ही जाने सो मैंने इसके लिए हॉरर फिल्म का चुनाव किया है जो मौका मुझे राजेश ने दिया है। मुझे इस फिल्म का फ्लोर पर जाने का इंतजार है इससे मैं अपने प्रशंसकों को कुछ नया करके दिखा सकूं।
फिल्म में तनुश्री दत्ता व उदिता गोस्वामी के साथ अन्य मुख्य कलाकार हैं शाद रंधावा, सचिन खेडेकर, अश्विनी कालस्कर, मुरली शर्मा एवं आरिफ जकरिया। फिल्म की शूटिंग १२ अगस्त से शुरु हो रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA