धमाकेदार रोल में महेश मांजरेकर

निर्माता अमोल उतेकर और निर्देशक प्रदीप मैस्त्री एक नई मराठी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका नाम है येताय न लग्नाला  और फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई का उपनगर गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी के मंदिर के लोकेशन पर चल रही हैं। हालही में फिल्म के निर्माता अमोल उतेकर ने फिल्म के शूटिंग रिपोर्ट कवरेज के लिए पत्रकार, टीवी चैनल्स और डिजीटल मिडिया को आमंत्रित किया था। इसके अनुसार भारी तादाद में मुंबई की मिडिया लोकेशन पर १५ जनवरी को दोपहर १ बजे शूटिंग कवरेज के लिए पहुंच गई थी।

निर्देशक प्रदीप मैस्त्री ने फिल्मसिटी के मंदिर को आश्रम के रुप में बदल दिया था व उस आश्रम में भक्तों की भारी तादाद में भिड़ लगी थी और आश्रम को कलरफुल फुलों से सजाया था। इतना ही नहीं, तो आश्रम में एक बड़े से सिंहासन पर गड़बडी़ बाबा विराजमान थे।


आश्रम के नज़ारों को देखते हुए, एक सवाल था कि आज कौन-सा सीन शूट होने वाला है? यह सवाल निर्माता अमोल उतेकर को पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया कि आज आश्रम में गड़बड़ी बाबा का सीन शूट किया जा रहा है व उनके लिए ही भव्य-दिव्य सजावट की है। गड़बड़ी बाबा भक्तों के सवालों का जवाब देते है और उनकी समस्याओं का समाधान चुटकियों में करते है। गडबडी बाबा की भूमिका वरिष्ठ अभिनेता महेश मांजेरकर ने निभाई है।
इतने में निर्देशक प्रदीप मैस्त्री ने एक्शन करते हुए जोर से आवाज दी और सभी मीडिया सीन शूट करने के लिए तैयार हो गई। आश्रम का माहौल इतना भक्तिमय हो गया था कि देखने वाले सभी लोग भी भक्तिमय बन गए थे। इसका कारण यह था कि आश्रम की भव्य दिव्य सजावट। गड़बड़ी बाबा के सभी भक्त जोरो-शोरों से बाबा का जयजयकार कर रहे थे और गड़बड़ी बाबा अपने सिंहासन पर विराजमान होकर भक्तों को देख रहे थे व दासियां उनकी मन से सेवा कर रही थी। पीली साडी पहनी दासियां बाबा को पंखों से हवा दे रही थी और गड़बड़ी बाबा हवा का आनंद लेते हुए भक्तों की तरफ देख रहे थे। भक्तों का जयजयकार खत्म होने के बाद बाबा की आरती शुरु होती है और सभी भक्त तन-मन से बाबा की आरती का श्रवण करते है। इसके बाद का दरबार भरता है और बाबा अपने भक्तों की समस्याओं का समाधान करते है। इसी तरह यह सीन शूट किया जाता है। निर्देशक प्रदीप मैस्त्री ने शॉट ओके कर दिया और इसके बाद लंच ब्रेक हो गया।
 
गड़बड़ी बाबा का रोल अभिनेता महेश मांजरेकर निभा रहे है और उन्होंने कहा कि मैंने अभी तक किसी भी फिल्म में इस तरह का रोल निभाया नहीं है और बाबा बनने का पहला टाइम है। गड़बड़ी बाबा इस फिल्म में किस तरह के कारनामे करता है, यह तो दर्शकों को फिल्म में ही देखने को मिलने वाला है।

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए निर्देशक प्रदीप मैस्त्री ने कहा कि फिल्म की कहानी पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित है और दर्शकों का पूरी तरह से मनोरंजन होगा फिल्म में किस तरह की कॉमेडी होगी और क्या-क्या धमालमस्ती होने वाली है। इसके लिए थोड़ासा इतंजार करना होगा, क्योंकि जनवरी माह के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी होगी और अप्रैल माह में फिल्म रिलीज की जाएगी।


फिल्म के मुख्य कलाकार महेश मांजरेकर, सिद्धार्थ जाधव, सौरभ गोखले, निथा शेट्टी, रानी अग्रवाल, संस्कृति बालगुडे व अन्य है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA