Travelegend.com के आदित्य कुमार और इमरान शेख

पिछले २० साल से पत्रकारिता क्षेत्र में कार्यरत आदित्य कुमार और इमरान शेख ने Travelegend.com  नामक पोर्टल शुरु किया है, जिसमें घूमने-फिरने के बारे में फ्री में जानकारी उपलब्ध है और इसके लिए किसी भी तरह का शुल्क चुकाना नहीं है।

देश-विदेश की यात्रा करने के अपने अनुभव के बारे में आदित्य कुमार कहते है कि Travelegend.com  यह पोर्टल शुरु करने का यही एकमात्र मकसद है कि लोगों को कम पैसे में अच्छी यात्रा हो सकें और उनकी जेब पर ज्यादा भार ना पडे़। इस पोर्टल पर यात्रा करने वाले सभी लोगों को फ्री में जानकारी मिल जाएगी। उनको सिर्फ सवाल पूछना है और उसका जवाब तुरंत ही दिया जाएगा। Travelegend.com  को साप्ताहिक बेसिस पर फेसबुक के पेज पर २.५ लाख से अधिक लाइक मिल रहे है।

इस पोर्टल के बारे में अधिक जानकारी देते हुए इमरान शेख ने बताया कि हमने खुद ट्रैवल करके हर जगह जानकारी जुटाई है और किस जगह पर क्या सस्ता और अच्छा मिलता है। इसकी पूरी जानकारी पूरी जानकारी पोर्टल पर उपलब्ध है। भारत की बात करें तो मुंबई, पूणे, लोनावला, अैम्बीवैली, सातारा, कोल्हापूर, दिल्ली, देहरादून, हरिद्वार, मसूरी, अमृतसर, आग्रा, सोमनाथ, द्वारका, अलीबाग, गोवा, कर्नाटक, औरंगाबाद सहीत कई जगहों की सैर की है और इस सुखमय यात्रा का अनुभव और फोटो्स पोर्टल पर उपलब्ध है। इतना ही नहीं तो कई जगह के विडियों भी साइट पर देखने को मिलेंगे। विदेशों की बात करें तो दुबई, सिंगापूर, लंदन, श्रीलंका, अबु धाबी और कई देशों की यात्रा बहुत ही कम खर्चें में की है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। कम खर्चें में अच्छी और सुखमय यात्रा करनी हो तो एक बार जरुर Travelegend.com  साइट विजिट करें।


Travelegend.com  पर टुरिज्म और घूमने-फिरने के अलावा गावों को प्रमोट करने का संदेश दिया जा रहा है। साथ ही स्वच्छ भारत अभियान और पेड़ लगाने का सामाजिक संदेश भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं तो इस पोर्टल पर खाना कैसे बनाते इसकी रैसिपी भी देखने को मिल सकती है और फिल्मी खबरों की मनोरंजक मेजवानी भी मिलेंगे।   

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA