मुंबई और नई दिल्ली में पहली बार १० हजार से ज्यादा लोग "अबू धाबी वीक" देखने आए

अबू धाबी के संस्कृति और पर्यटन विभाग ने एक बहु-शहर प्रदर्शनी का आयोजन किया, एक सप्ताह का कार्यक्रम जो कि एमीरेट्स के पर्यटन एवं सांस्कृतिक विरासत प्रस्ताव को बढ़ावा देता है। इस घटना को पर्यटन से सम्मानित किया गया। उन्होंने मुंबई और नई दिल्ली में मीडिया के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यूएई की राजधानी अबू धाबी कई सालों से भारतीय पर्यटकों की दिलचस्पी को लेकर चिंतित है। इस घटना में आभासी वास्तविकता बूथ सहित फेरारी वर्ल्ड आबू धाबी, रेगिस्तान सफारी, और इतिहाद एयरवेज की उड़ानों जैसी जीवन-समान मुठभेड़ों को उपलब्ध कराने के लिए आश्चर्यजनक अबू धाबी के अनुभवों को समझने का अवसर मिलेगा। यह सब एक ही छत के नीचे होगा! ११ नवंबर, २०१७ को अपने भव्य उद्घाटन के लिए शानदार सेट के साथ, अबू धाबी की एक झलक भी इस घटना में दिखाया जाएगा।
संस्कृति और पर्यटन विभाग के कंट्री मैनेजर बेजान दिनशॉ के प्रतिनिधियों में से एक, जो कि अबू धाबी में भारत के फिल्मों और शो में दिए जाने वाले सब्सिडी और करों के लाभों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "देखभाल करने की व्यवस्था है अनुमोदन, फिल्मांकन परमिट के पूरे रिहर्सल, साथ ही साथ निवेश और परियोजना के आकार के आधार पर सब्सिडी दी जाती है। "

अनूद खालिफा, एशिया पेसिफिक क्षेत्र यूनिट हेड- मुख्यालय कार्यालय ने कहा, "हम आपकी पहली सहायता अबू धाबी सप्ताह में स्वागत करते हैं, हमें आशा है कि यह एक वार्षिक अनुभव बन जाएगा। हम अपने सहयोगियों और हितधारकों के साथ जुड़ने के लिए खुश हैं। अबू धाबी अतिरिक्त साधारण कहानियां बनाने के लिए जगह है। भारत और अबू धाबी के बीच संबंध हर साल मजबूत और मजबूत हो गए हैं। विजिटरों में २५६००० की संख्या से ७ फीसदी की वृद्धि हुई है। हमारे पास महत्वाकांक्षी लक्ष्य हैं और हम अधिकतम भारतीय आगंतुकों को आमंत्रित करना चाहते हैं और उनका स्वागत करते हैं। "
अहमद बिन हरिब अल्फलाही, यूएई के वाणिज्यिक अताश ने भी अबू धाबी के संस्कृति और पर्यटन के बारे में बात की।

इसके अलावा, इस कार्यक्रम में आगंतुकों को शामिल करने के लिए प्रतियोगिताओं और रोमांचक प्रतियोगिताओं और रिहायन-पैकेज पैकेज, फेरारी में सवारी और कई अन्य पुरस्कार शामिल थे। यूएई की क्षितिज के साथ पारंपरिक एमिरेट की व्यंजनों, विभिन्न कलाकारों के संगीत प्रदर्शन, बच्चों के लिए विभिन्न गतिविधियों, लाइव पेंटिंग और एक सेफ़ी बूथ के साथ बच्चों के क्षेत्र की पेशकश करने वाले खाद्य स्टालों, घटनाओं में से कुछ मुख्य आकर्षण थे। अंतर्राष्ट्रीय शूटर शिमोन शरीफ, गायक चरवी चावला, गीतकार-निर्देशक साजन अग्रवाल ने दिल्ली के इवेंट और मशहूर हस्तियां जैसे डांस प्लस शो के रनरअप अमरदीप सिंह नाट, टायलेट - एक प्रेम कथा के म्यूजिक डायरेक्टर विकी प्रसाद, टीवी कलाकार - भावेश बालचंदानी, रीम शेख, रोशनी वालिया, अनुष्का सेन, अर्शिफ खान, ऐशन्नूर कौर, एकता जैन, श्री राजपूत, हर्षवर्धन जोशी, सलोनी डेनी, अशिका भाटिया, संचिता सकट और अहसास चन्ना, आदित्य कुमार और Travelegend.com की इमरान शेख मुंबई में आए थे। 

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA