रोहित पुरोहित - डिजिटल दुनिया के लिए एक नया परिप्रेक्ष्य



राजस्थान में जन्मे और मुंबई में कॉलेज में स्कूली शिक्षा पूरी हुई। बीसीए में डिग्री के साथ मि. पुरोहित डिजिटल दुनिया में ब्रांड / हस्तियां के बीच अपनी उपस्थिति को अनुकूलित करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने वर्ष २०१० में डीजे को बढ़ावा देने शुरू कर दिया था। जब से उनके लिए वापस देख रहे थे, तो डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में उनके प्रक्षेपण को उन संगठनों और सहयोगों के साथ अनुमेय किया गया है, जिसने उन्हें नोट किया गया है।

वर्ष २०११ में उन्होंने गियर ऑफ फ्यूचर की स्थापना की, जो 360 कोण डिजिटल समाधानों का प्रचार करती थी। यह फर्म बोर्ड हस्तियों और ब्रांडों जैसे यूनिवर्सल म्यूजिक, स्वर्गिय लाभ जानजुआ, डीजे किरण कामथ, डीजे शाडो (दुबई) मुस्तफा जाहिद, मुदस्सर खान, हिना खान, मोनाली ठाकुर।

वर्ष २०१७  में भविष्य के गियर को क्रिएटिव कोरोना के रूप में सेवाओं और संगठनों के ऊपर कटौती के अलावा पुनः ब्रांडेड किया गया। विलय और अभियान की बैंडविड्थ में हेमा मालिनी, संगीत निर्देशक सचिन-जिगर, शरद केळकर, राहुल रॉय, देबोलेना भट्टाचार्य, गुरिंदर सैगल, तनिष्क बागची जैसे क्लाइंट की सूची में विस्तार किया गया। इस रणनीतियों में अब मार्केटिंग, ब्रांडिंग, डिजिटल प्रिनिमेशन आदि शामिल है।

फिलहाल वह सामग्री उत्पादन, डिजिटल वितरण, ओटीटी पोर्टल्स के साथ लाइनों के व्यापक मार्केटिंग अभियानों को बढ़ाने और लक्षित दर्शकों से संबंधित सामग्री के लिए कर्त्तव्य और कर्षण का निर्माण करने के दायरे को चौड़ा करने का है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA