अक्षरा का टिक टॉक स्‍पेशल गाना‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ का वीडियो हुआ वायरल



भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का गाना ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ का अब वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। इससे पहले इस रोमांटिक गाने का ऑडियो खूब वायरल हो चुका है। उनका यह वीडियो भी अक्षरा सिंह ऑफिसिल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है। इसमें अक्षरा अपने रूठे प्रेमी को मनाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं। तभी उन्‍होंने अपने मनाने वाले अंदाज में यह गाना गाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

लिंक :  https://youtu.be/W3cQDO0R8xQ

इस बारे में अक्षरा सिंह ने बताया कि मोहब्‍बत में रूठने – मनाने का सिलसिला जारी रहता है। कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका ये काम करते नजर आते हैं। इनके बीच के इसी दिल छू लेने वाले एहसास को हमने अपने गाने में शामिल किया है। जो लव बर्डस हैं, उनके लिए मेरा यह गिफ्ट है। वे इस गाने को इमोशन को बखूबी समझ पायेंगे। कभी – कभी ऐसी नाराजगी रिश्‍ते को मजबूत भी करती है, क्‍योंकि नाराजगी उसी से होती है – जिससे प्‍यार होता है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को गाना पसंद आयेगा और पसंद आ भी रहा है।

हालांकि अभी न वेलेंटाइन है और न ही प्‍यार का मौसम है, लेकिन लॉकडाउन में की बोरियत को दूर करने के लिए अक्षरा का यह गाना शानादार है। इस गाने में उन्‍होंने अपनी खूबसूरत आवाज से चार चांद लगाए हैं।  लिरिक्‍स झूलन झील का है। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। डिजिटल हेड विकी यादव और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA