नई फिल्म आल द बेस्ट - फन बिगिन्स प्रदर्शन के लिए तैयार

फिल्म आल द बेस्ट - फन बिगिन्स का पहला प्रोमो सारे चैनलों पर प्रदर्शित हो रहा है और इससे यह एहसास हो गया है कि यह भी एक जबरदस्त हास्य फिल्म होगी। सुपरहिट फिल्म गोलमाल रिटर्न के बाद एक बार फिर अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी आल द बेस्ट में एक साथ है। लेकिन इस बार उनके साथ संजय दत्त, बिपाशा बसु, मुग्धा गोडसे और फरदीन खान भी है।
मिस्टेकेन आईडेंटिटी गलत पहचान के कारण पैदा होने वाली हास्यप्रद स्थितियों से जो नजारा परदे पर नजर आएगा, उसे देख लोग हंसते हंसते लोटपोट होंगे। निर्देशक रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का ताना बाना सांस रोक देने वाली लोकल्स, अदभुत सेट और कार्निवल आफ कलर्स के बीच बुना है।
संजय दत्त लंबे समय से संजीदा और गंभीर किस्म के किरदार निभाते आ रहे हैं। अब उनके प्रशंसक काफी समय बाद उन्हें हास्य चरित्र निभाते हुए देख सकेंगे। नो एंट्री में कॉमेडी भूमिका निभाने के बाद एक बार फिर आल द बेस्ट में बिपाशा बसू ने कॉमेडी रोल निभाया है। जबकि इस फिल्म में फरदीन खान का रॉक स्टार का लुक एक नई ताजगी लिए हुए हैं। तो वहीं मुग्धा गोड़से अपनी नेचुरल स्क्रीन प्रजेंस के साथ सभी को स्तब्ध करने वाली हैं।
अजय देवगण फिल्मस के बैनर तले बनी हास्य फिल्म आल द बेस्ट उन दर्शकों के लिए दीवाली का शानदार तोहफा होगा, जिन्हें लंबे वक्त से बेहतरीन हास्य फिल्म का इंतजार है।
-- यूनिवर्सल कम्युनिकेशन

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA