फिल्म रोक में कुछ नया करने को मिल रहा है - सचिन खेडेकर

हाल ही में रिलिज फिल्म शेड्डो में होम मिनिस्टर शिवशंकर का किरदार करने वाले कलाकार सचिन खेडेकर छोटे परदे व बड़े परदे पर २५ सालों से समान रुप से छाए हुए हैं। रंग रसिया, जान की बाजी, जोर लगाके हैया, एक पावर आफ वन कुछ ऐसी फिल्में है जो सचिन की व्यस्तता को बया करती है। इम्तिहान धारावाहिक से अपना कैरियर शुरु करने वाले सचिन की बड़े परदे पर शुरुआत फिल्म अस्तित्व से हुई जहां उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही नकारात्मक किरदार कर अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया। फिल्मों व धारावाहिकों में समान रुप से व्यस्त रहने के बावजूद वो अपना पहला प्यार थिएटर को ही मानते हैं।
बचपन से ही मराठी व हिंदी थिएटर से जुड़े रहने के कारण आज फिल्मों में उन्हें रिटेक की जरुरत नहीं पड़ती। मुंबई के विलेपार्ले में जन्में सचिन बचपन में ही मशहूर निर्देशक एक्टर विनय आपटे के थिएटर ग्रुप से जुड़ गए थे। सदाबहार कलाकार सचिन इस समय आइकोन फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म रोक की शूटिंग में व्यस्त है। निर्माता कृष्ण चौधरी - सुमीत सहगल व विपिन जैन की फिल्म रोक की शूटिंग इस समय मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में चल रही है। फिल्म के निर्देशक है राजेश रणशिंगे। विवादित हीरोइन तनुश्री दत्ता के साथ शूटिंग में व्यस्त सचिन को कुछ समय के लिए रोक कर हमने उनकी इस फिल्म रोक के बारे में व उनके फिल्मी कैरियर के बारे में बातचीत की। पेश हैं बातचीत के मुख्य अंश -
फिल्म रोक में आपका किरदार किस तरह का है ?इस फिल्म में मैं एक सीधे सादे नौजवान रवि मल्होत्रा का किरदार कर रहा हूं। अनूष्का यानी तनुश्री दत्ता मेरी पत्नी व निशी यानी प्रीति शर्मा मेरी बहन का किरदार कर रहे हैं। उदिता गोस्वामी मेरी पत्नी की बहन है और शाद रंधावा उसके बॉय फ्रेंड का किरदार कर रहे हैं।
इस फिल्म की कहानी क्या है ?यह हॉरर व सस्पेंस फिल्म है और इससे ज्यादा मैं बता नहीं सकता।
आज जो सीन फिल्माया जा रहा है वह क्या है ?आज मेरी शादी की सालगिरह है और यह जो बंगला देख रहे हैं मैंने पहले बनवाया था। आज मैं शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को भेंट कर रहा हूं। यह सब तैयारी शादी की सालगिरह की चल रही है। आज रात को पार्टी होनी है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA