Beta Beti Matrimony ropes in Bhajan maestro Shri Anup Jalota as new Global Brand Ambassador


भजन सम्राट अनूप जलोटा बने बेटा बेटी मॅट्रिमोनी के ब्रांड एम्बेसडर

भजन सम्राट अनूप जलोटा जो एक नए मैट्रिमोनियल वेबसाइटbetabetimatrimony.com के ब्रांड एम्बेसडर हैं , उसके प्रचार के लिए उन्होंने फोटो शूट किया।

BetaBetiMatrimony.com, एक अद्वितीय और केवल वैवाहिक वेबसाइट जो पूर्ण मिलान और अच्छे कारण के साथ कार्य करती है।

देवाशीष सरगम (राज) द्वारा 2020 में स्थापित बेटा बेटी मैट्रिमोनी सेवा, एक मैच की तलाश कर रहे भावी एकल पुरुषों और महिलाओं के लिए अद्वितीय और सुरक्षित सेवाएं प्रदान करने का वादा करती है। जबकि ब्रांड नाम सेवाओं के साथ अन्य वेबसाइटें रजिस्टर सदस्यों के चित्रों को संपादित करके और पंजीकृत होने के लिए नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए कई नकली प्रोफाइल लगती हैं, लेकिन BetaBetiMatrimony.com एक गारंटी के साथ आता है कि किसी को यहां कभी भी नकली प्रोफ़ाइल नहीं मिलेगी। एक उपयोगकर्ता ने कहा, "वे केवल उपयोगकर्ताओं को दुल्हन या दूल्हे के वीडियो के साथ फोटो आईडी और एड्रेस प्रूफ के साथ पंजीकृत होने की अनुमति देते हैं। गोपनीयता सेटिंग्स पूरी तरह से सुरक्षित हैं और प्रोफ़ाइल से पहले व्यक्ति की हर ईमेल आईडी और विस्तृत जानकारी सत्यापित की जाती है। लॉगिन और सेवाओं का उपयोग करने के लिए हो जाता है। "

हाल ही में, भजन गायक अनूप जलोटा इस साइट के ब्रांड एंबेसडर बने। यह इस तथ्य को और बढ़ाता है कि साइट में ख्याति और वास्तविक प्रोफाइल के लोग हैं।

बेटा बेटी मैट्रिमोनी सर्वश्रेष्ठ और सबसे बड़ी ऑनलाइन मैच मेकिंग वेबसाइट में से एक है, जो पूरी दुनिया में अपने वास्तविक सदस्यों के प्रोफाइल के लिए जानी जाती है।

इसके अलावा, साइट दूल्हे और दुल्हन के लिए दान के माध्यम से धन भी एकत्र करेगी, जिनके पास शादी की तैयारियों के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है और संगठन खर्च वहन करेगा। यह BetaBetiMatrimony.com की अनोखी विशेषताओं में से एक है।

देवाशीष बॉलीवुड में एक फ़िल्म लेखक और निर्देशक हैं और मूनव्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्ट - MWFIFF के संस्थापक और निर्देशक भी हैं।

देवाशीष ने कहा, "हम उम्मीद कर रहे हैं कि उपयोगकर्ताओं के पास एक सहज प्रक्रिया है और साइट पर आने पर वे थक नहीं जाते। हम ऐसे लोगों की तलाश करना चाहते हैं जो साथी की तलाश कर रहे हों और बोझिल लंबी प्रक्रिया न हो। इसके अलावा, सामाजिक कारण महत्वपूर्ण है, क्योंकि कई एकल पुरुषों और महिलाओं के पास शादी करने के लिए आवश्यक वित्तीय सहायता नहीं है और हम उनकी मदद करना चाहते हैं ", साथ ही नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए 100 प्रतिशत प्रामाणिक प्रोफाइल।

इस मॅट्रिमोनी वेबसाइट ने बहुत लोकप्रिय और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित सुवासित राज को भी अनुबंधित किया है , जो 40 से अधिक वर्षों से इस क्षेत्र में हैं और जिन्होंने कई जोड़ों के लिए वैवाहिक समस्याओं को हल किया है। उन्होंने कुंडलियों के मिलान में कई सेलेब्स और बड़े व्यापारियों की भी मदद की है। कई बॉलीवुड स्टार जोड़े में से कुछ के लिए एक सलाहकार भी हैं जिनमें से प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी सैफ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान शामिल होते हैं।

वर और वधू के नि: शुल्क पंजीकरण के लिए कृपयाbetabetimatrimony.com पर जाएं


Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA