हिंदी फिल्म ‘3 देव’ के पोस्टर का अनावरण

करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुनाल रॉय कपूर अपनी आगामी फिल्म में भगवान विष्णु, भगवान ब्रह्मा और भगवान शिव का किरदार निभाएंगे, ‘3 देव’ 11 मई, 2018 को सभी जगह रिलीज करेंगे। साथ ही इस फिल्म में के के मेनन, टिस्का चोपड़ा, राइमा सेन, पूनम कौर, प्रिया बैनर्जी और प्रोसेनोदजित आदी कलाकार हैं।

फिल्म की टैगलाइन है, 'अंडरकवर भगवान'। शायद भगवान ब्रह्मा, भगवान विष्णु और भगवान शिव पृथ्वी के दौरे के लिए मानवरुपी अवतार लेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अंकुश भट्ट ने किया है, जिन्होंने ‘भिंडी बाज़ार’ और ‘मुंबई मिरर’ जैसी फिल्में भी बनाई थी।

अंकुश भट्ट ने कहा, "यह फिल्म एक यथार्थवादी कॉमेडी है, जो इस बात पर निर्भर करती है कि भगवान हमारे जीवन में जरूरी क्यों है। यह पूछने पर सवाल आता है कि परमेश्वर की पहचान क्या है, और अगर वह आशा और विश्वास का पर्याय बन गया है। आज, लोग केवल ज़रूरत के समय भगवान को याद करते हैं। बुम्बडा ने फिल्म में सूत्रधार की भूमिका निभाई है।"

ट्विटर पर वरुण धवन ने पोस्टर का अनावरण किया है। इस ट्वीट के रूप में लिखा गया है, "3 देव यहां है, वास्तव में अच्छा पोस्टर है। इसमें भगवान आपके प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। रवि दुबे, करन, कुणाल और केके बहुत दमदार दिखाई दे रहे हैं।"

यह फिल्म आर२ फिलम प्रोडक्शन के चिंतन राणा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता स्काई एंटरटेनमेंट के अयुब खान और बत्रा शोबिज के राजन बत्रा है। साजिद वाजिद ने फिल्म के लिए संगीत दिया है। ज़ी म्यूजिक कंपनी फिल्म की ऑडियो रिलीज करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA