यहां अमीना बिकती है की ग्लैमरस नायिका रेखा राणा



फिल्मी दुनिया में अगर किसी नायिका की पहली ही फिल्म गोल्डन जुबली हो जाती है तो उस हीरोइन का भाव वैसे भी सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। पिछले दिनों मुंबईे के एम्परियल थिएटर में हीरोइन रेखा राणा की पहली फिल्म तारा – द जरनी ऑफ लव एंड पैशन ने गोल्डन जुबली सप्ताह मनाया है। इस फिल्म ने अभी तक ३० अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किए है। इन पुरस्कारों में से अभिनेत्री रेखा राणा ने ९ पुरस्कार हासिल किए है। इतना ही नहीं तो अभिनेत्री रेखा राणा को आयएफएफए और कैन एवार्ड फंक्शन में आमंत्रित भी किया था।

कुमार राज प्रोडक्शन्स व एचएस सिने आर्ट्स प्रा. लिमिटेड प्रस्तुत चित्रपट तारा – द जरनी ऑफ लव एंड पैशन में अभिनेत्री रेखा राणा ने एक बंजारन स्त्री का कैरक्टर निभाया था। एक बंजारन स्त्री के कैरेक्टर को शत-प्रतिशत न्याय देने के लिए रेखा राणा ने कई अंतरंग सेक्सी और बोल्ड सीन भी दिए है। इस बारे में रेखा राणा का कहना है कि यह मेरी बतौर नायिका पहली फिल्म थी और मुझे बंजारन स्त्री का कैरेक्टर निभाना था। बंजारन स्त्री का रोल निभाने से पहले मैंने काफी रिसर्च किया था। बंजारन स्त्री के कपडे कैसे होते है और उनका रहन-सहन कैसा होता है। यह सबकुछ कई गांवों में जाकर मैंने देखा था। फिल्म में अपने कैरेक्टर को पूरा न्याय देने के लिए मैंने कई अंतरंग सीन भी दिए है।

क्या यह सच है कि आप कुमार राज प्रोडक्शन्स की नई फिल्म यहां अमीना बिकती है में भी मुख्य किरदार निभाने जा रही है ? यह सवाल सुनते ही रेखा राणा कहती है कि यह सौ प्रतिशत सच्ची खबर है। निर्माता-निर्देशक कुमार राज ने मुझे फिल्म यहां अमीना बिकती है के लिए कास्ट किया है। इतना ही नहीं तो इस कमर्शियल फिल्म में बॉलीवुड़ के दो बड़े स्टार भी काम करने वाले है।

यहां अमीना बिकती है में आपका कैरेक्टर किस तरह का है ? इस सवाल के जवाब में रेखा राणा कहती है कि इस फिल्म की कहानी सुप्रसिद्ध नॉवेल यहां अमीना बिकती है पर आधारित है। इसमें मैं १५ साल की मुस्लिम लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही है। बस... इससे ज्यादा मैं और कुछ भी नहीं बता सकती, क्योंकि अब तो पिक्चर की शूटिंग   शुरु हुई है...

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA