वैज्ञानिक रॉस और माधुरी दीक्षित ने की प्रो-हेल्थ टूथपेस्ट की शुरुआत

मुंबई – बॉलीवुड में अपने मोतियों जैसी हंसी के लिए मशहूर माधुरी दीक्षित के हाथों मुंबई में लोअर परेल स्थित शंर्गिला होटेल में ओरल बी प्रो हेल्थ टूथपेस्ट की शुरुआत की गई। यह वैज्ञानिक खोज कार्यक्रम के माध्यम से घोषित की गई। उनके साथ मंच पर ओरल बी के वैज्ञानिक तथा टूथपेस्ट क्षेत्र की सबसे अच्छी खोज के प्रणेता वैज्ञानिक रॉस स्ट्रैण्ड भी उपस्थित थे। भारतीय परिवारों की विविधतापूर्ण जरुरतों को पूर्ण करते हुए मौखिक सेहत का लाभ देने के साथ ही सेहत क्षेत्र की गोल्ड स्टैण्डर्ड से युक्त यह टुथपेस्ट है।
 
ओरल बी में स्टैबिलाईज्ड स्टैनस फ्लोराईड कॉम्लेक्स जैसे पेटंटेड घटक है जिनकी मदद से घर पर ही आधुनिक पद्धती से मौखिक सेहत का ख्याल रखना मुमकीन होता है और उनके अलावा समुची मौखिक सुरक्षा भी मिलती है। ओरल बी भारत की पहली अत्याधुनिक तंत्रज्ञान से युक्त टुथपेस्ट है जो डेंटिस्ट साधारण जांच करते है जैसे कैविटी, जिंगिविटी, प्लाक, सेन्सेटिविटी, एनामेल, वाईटनिंग तथा ब्रीद जैसी समस्याओं से सुरक्षा उपलब्ध है।

माधुरी दीक्षित ओरल बी के बारे में कहती है, पिछले कुछ सालों में हम हर व्यक्ती लगातार आधुनिक चीजें लाने के कार्यरत है। हमारे फोन, टैब्लेट और हमारे पदार्थ भी आधुनिक हो रहे है। पर मौखिक सेहत को अनदेखा करना हमारे लिए आम बात हो चुकी है। ९० प्रतिशत डेंटिस्ट के अनुसार आज के जमाने में अत्याधुनिक तंत्रज्ञान से बनी टूथपेस्ट की जरुरत है। मेरे परिवार की सुरक्षा के रुप में ओरल बी की अत्याधुनिक और सबसे अच्छी टूथपेस्ट तंत्रज्ञान की मदद से मुझे मेरे परिवार और मेरी मौखिक सेहत का ख्याल रखने का समाधान प्राप्त हुआ है।

ओरल बी प्रो हेल्थ टूथपेस्ट यह सभी जगहों के दुकानों में मिंट स्वाद में उपलब्ध है। उसके १४० ग्राम की ट्यूब के लिए ९८ रुपए और ७५ ग्राम ट्यूब के लिए ५९ रुपए खर्च करने होंगे।

माधुरी बताती है कि ओरल बी प्रो हेल्थ टूथपेस्ट तो हर घर-घर की जरुरत है। घर के हर सदस्य तो इसकी आवश्यकता है।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA