Dipika Padukone को हो सकती है जेल...

शंकर मराठे -- मुंबई, २७ सितम्बर, २०२० : NCB ने ड्रग्स के व्हाटसअप ग्रुप की एडमिन बाॅलीवुड की ग्लैमरस एंड हाॅट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रिया से ड्रग्स लेने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। दीपिका पादुकोण एनसीबी के अाॅफिस कल सुबह १० बजे के पहले ही पहुंच गई थी। Dipika Padukone ने ड्रग्स चैट की बात को कबूल किया है। तकरीबन साडेचार घंटे तक पूछताछ की गई। लेकिन दीपिका ने ड्रग्स का सेवन नहीं करती है, ऐसा डंके की चोट पर कहा है।

NCB अधिकारी ने दीपिका का मोबाइल जब्त कर लिया है और उसके मोबाइल से अगर दीपिका ड्रग्स लेती इस बात का पक्का सबूत मिलता है तो दीपिका के लिए काफी मुसीबत हो सकती है।

कसाब केस फेम एडवोकेट उज्ज्वल निकम ने TV चैनल पर बातचीत करते हुए कहा है कि ड्रग्स सेवन करने का आरोप Dipika Padukone के ऊपर सिध्द होता है तो निश्चित रुप से उसे सजा मिल सकती है।

कानूनी डावपेच में माहिर कई वकिलों का मानना है कि अगर दीपिका ड्रग्स लेती थी, इसका बाकायदा सबूत मिलता है तो दीपिका को कम से कम १ साल तक जेल की हवा खानी पड सकती है।

बाॅलीवुड Industry के बडे निर्माता, निर्देशक और कलाकारों का मानना है कि एनसीबी वालों को दीपिका ड्रग्स लेती ऐसा पक्का सबूत मिलता है तो दीपिका को जेल की हवा खाने से कोई नहीं रोक सकता और उसका फिल्मी सफर खत्म हो जाएगा।

Bollywood Industry के पत्रकारों का मानना है कि अगर दीपिका इस ड्रग्स के मामले में फंसती है तो उसका फिल्मी कैरियर पूरी तरह से खत्म ही हो गया समझो।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA