अनूप जलोटा, देवाशीष सरगम राज और ज्योतिषी सुवासित राज ने BetaBetiMatrimony.com लॉन्च किया



भजन सम्राट अनूप जलोटा, देवाशीष सरगम राज जो बेटा  बेटी मैट्रिमोनी के संस्थापक और निर्देशक और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषी सुवासित राज ने एक नई मैट्रिमोनियल वेबसाइट ब्रांड की शुरुआत की, जिसका नामbetabetimatrimony.com है  .

बेटा बेटी मैट्रिमोनी सर्वश्रेष्ठ और सबसे बड़ी ऑनलाइन मैचमैकिंग वेबसाइटों में से एक है, जो पूरी दुनिया में अपने वास्तविक सदस्यों की प्रोफ़ाइल के लिए जानी जाती है। मैट्रिमोनियल साइट की स्थापना वर्ष 2020 में निर्देशक देवाशीष सरगम (राज) द्वारा की गई थी। देवाशीष बॉलीवुड में एक फिल्म लेखक और निर्देशक हैं और मूनव्हाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट - MWFIFF के संस्थापक और निर्देशक भी हैं।

बेटा बेटी मैट्रिमोनी का मिशन करोड़ों एकल पुरुषों और महिलाओं को सबसे अच्छा मैचमेकिंग अनुभव प्रदान करना है, जो सभी संभावित भागीदारों की तलाश में हैं।

अनूप जलोटा ने कहा, "मैं देवाशीष सरगम को लंबे समय से जानता हूं और महसूस करता हूं कि बाज़ार में इस तरह के वास्तविक वैवाहिक ब्रांड का समर्थन किया जाना चाहिए, जिसमें मैट्रिमोनी के लिए बाज़ार के अन्य बड़े ब्रांड नाम हैं। साइटें केवल एक अच्छे कारण या कार्रवाई के लिए बिना किसी विचार के विज्ञापनों का लक्ष्य रखती हैं, जबकि बेटा बेटी मैट्रिमोनी न केवल व्यक्तियों को उनके संभावित मैचों को खोजने में मदद करेगी, बल्कि एक कारण और अच्छे कारण के साथ कार्य करेगी। "

देवाशीष सरगम ने कहा, "betabetimatrimony.com को लॉन्च करने के पीछे हमारा मुख्य विचार लोगों को वास्तविक, प्रामाणिक और परिपूर्ण मैच प्रदान करना है।" वेबसाइट में बहुत सारी अग्रिम सुविधाओं के साथ, केवल उन प्रोफाइलों को स्वीकृति देना जो उनका उचित नाम, आयु, आईडी प्रूफ, पता प्रमाण, मोबाइल नंबर आदि अपलोड करते हैं, साथ ही सबसे अग्रिम सुविधा जैसे वर / वधू की वीडियो फाइल अपलोड करते समयbetabetimatrimony.com पर पंजीकृत होना .

यह साइट ने बहुत लोकप्रिय और विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित सुवासित राज को साइन किया है जो 40 से अधिक वर्षों से इस क्षेत्र में हैं। उन्होंने कुंडलियों के मिलान में कई सेलेब्स और बड़े व्यापारिक टाइफून की भी मदद की है और कई बॉलीवुड स्टार जोड़े में से कुछ के लिए एक सलाहकार भी हैं जिनमें से प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर खान शामिल हैं।

नि: शुल्क पंजीकरण के लिए कृपयाbetabetimatrimony.com पर जाएं

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA