योगेश लखानी ने ट्रैवल बैग की नई रेंज लॉन्च की

ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी ने कमलेश शाह और भावेश शाह के साथ ट्रैवल बैग की नई रेंज लॉन्च की

"हाल ही में, हमने 2Strap ब्रांड का अधिग्रहण किया है। ब्रांड 2strap का हमारा मकसद नए फैशन और सस्ती कीमतों वाले उत्पाद देना है। ब्रांड का स्लोगन जीवन की यात्रा से जुड़ता है, जहां हम में से प्रत्येक एक यात्री है और यात्रा करते समय हम आवश्यक चीजों को रखते हैं। यात्रा का अलग अलग उम्र में अलग अलग अर्थ होता है। एक बच्चे के रूप में, हम एक बैग में पुस्तकों का भार लेकर स्कूल की यात्रा करते हैं। कॉलेज में, हम न केवल किताबें बल्कि फैशन और पर्सनालिटी भी ले जाते हैं। काम के दौरान, हम अपने आवश्यक सामान को यात्रा में ले जाते हैं जो बहुत अनुभव के साथ आता है और हम 2strap के साथ उस यात्रा का हिस्सा बनना चाहते हैं।
हमें हाल ही में जर्मनी के ब्रांड "एयरलाइन" का पेटेंट लाइसेंस मिला है। यह जर्मन ब्रांड 1948 से फैशन डिजाइन और नए अविष्कार के लिए जाना जाता है। जर्मनी के प्रोडकट अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते है।" ऐसा कहना है कमलेश शाह का।
हाल ही में एक बड़ी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी "न्यूकमर ग्रुप" ने इस जर्मन कंपनी में हिस्सेदारी खरीदी है। न्यूकमर ग्रुप और ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड के पास भारत में रिटेल बिजनेस की बड़ी योजना है जहां भारतीय उपभोक्ता को अच्छी गुणवत्ता वाले फैशनेबल प्रोडक्ट मिलेंगे।

ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड ने इंदौर स्थित एक कंपनी "ब्रांड कॉन्सेप्ट्स लिमिटेड" (BCL) के साथ हाथ मिलाया है, जो भारतीय बाजार के लिए टॉमी हिलफिगर और ग्लोबल देसी जैसे विभिन्न भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों का लाइसेंस रखती है। ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड ने भारत के पश्चिमी क्षेत्र के लिए डिस्ट्रीब्यूशन अधिकार लिया है। ट्रैवलर्स फैशन संयुक्त रूप से BCL के साथ भारत के पश्चिमी भाग में इन ब्रांडों को लगेज और एसेसरीज के क्षेत्र में और प्रोमोट करेगी।

ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड का नेतृत्व कमलेश शाह कर रहे हैं जो कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं और कंपनी के सीईओ पियूष पुष्कर अपने वेंचर को न केवल लाभदायक बनाने के लिए तैयार हैं, बल्कि अर्थव्यवस्था में योगदान देने का इरादा भी रखते हैं। ब्राइट आउटडोर प्राइवेट लिमिटेड के डॉ योगेश लखानी और मातोश्री जयाबेन हिम्मतलाल शाह चैरिटेबल ट्रस्ट के भावेश शाह इस कंपनी में निदेशक हैं। जैसे-जैसे ट्रैवलर्स फैशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बढ़ेगी, यह कार्यालय, गोदाम, रिटेल स्पेस आदि खोले गी और यह भारत की बहुत सारी युवा प्रतिभाओं को अवसर देगी।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA