पवन सिंह ने देवी गीत ‘नौ दिन नवरात्र’ के प्रियंका सिंह के साथ डूएट गाया

 सुपर स्‍टार पवन सिंह भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की पहचान हैं, तभी उनका कोई भी गीत रिलीज होते वायरल हो जाता है। इस नवरात्र से पूर्व अभी हाल ही में उन्‍होंने एक गाना रिलीज किया था, जिसे 24 घंटे से कम समय में मिलियन व्‍यूज मिले थे, उसके बाद अब उनका दूसरा देवी गीत ‘नौ दिन नवरात्र’ रिलीज हो गया है। इस गाने को रिलीज के साथ उनके फैंस और  भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स ने हाथोंहाथ लिया है। यही वजह है कि गाने को अब तक  507,370 व्‍यूज मिल चुका है। यह‍ गाना आर वी एफ इंटरटेंमेंट से रिलीज हुआ है।


Link : https://youtu.be/dNEvI87sLfo

पवन सिंह ने देवी गीत ‘नौ दिन नवरात्र’ के प्रियंका सिंह के साथ डूएट गाया है। यह गाना बेहतरीन है, जिसमें नवरात्र के पूजा के बारे में बताया गया। गाना कमर्सियली बेहद खास है। इसमें पति – पत्‍नी के बीच का संवाद श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है। गाने में संगीत छोटे बाबा ने दिया है। लिरिक्‍स अजय बच्‍चन का है। कंसेप्‍ट दीपक सिंह का है और इस गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि देवी मां सबों को झोली भरे और सबों पर उनकी कृपा हो। यह गाना भी मैया के भक्‍तों को समर्पित है।

पवन सिंह ने कहा कि हर साल की तरह मां एक बार फिर से आ रही हैं। इसलिए हमने उनके स्‍वागत को खास बनाने के लिए यह गाना गाया है। मेरा एक गाना पहले भी रिलीज हो चुका है, जिसे आप सबों ने खूब प्‍यार दिया। उम्‍मीद है कि मेरा यह गाना भी चार्ट बास्‍टर होगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA