मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट २०१९ में अनूप जलोटा, जस्पिंदर नरुला और डी वाई पाटिल की शिरकत

फिल्म फेस्टिवल के इस दौर में धीरे धीरे एक और फिल्म महोत्सव अपनी अलग सी पहचान बना रहा है, जिसका नाम है मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट। मशहूर गायक, संगीतकार और फिल्म निर्माता देवाशीष सरगम (राज) इसके संस्थापक हैं। इस फेस्टिवल का आयोजन अब दूसरे वर्ष में किया गया है, जिसका उद्घाटन १५ नवम्बर को मेट्रो आइनॉक्स मुंबई में त्रिपुरा, बिहार, पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर डॉ डी वाई पाटिल के हाथों हुआ। इस अवसर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा, सिंगर जस्पिंदर नरुला भी मौजूद थीं।

मूनवाइट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट २०१९ की जूरी में अनूप जलोटा, ब्राइट के योगेश लखानी, आरजे राहत जाफरी, फिल्मकार सावन कुमार टॉक, सिंगर जस्पिंद्र नरुला और पंडित सुवशित राज शामिल हैं।
देवाशीष सरगम ने यहां भारत और विदेशों के निर्माता निर्देशकों को आमंत्रित किया। इस फेस्ट में मीडिया कर्मियों की भी भारी संख्या मौजूद थी और पद्मश्री अनुप जलोटा, पंडित सुवशित राज जैसे लोग भी मौजूद थे। आइनॉक्स मेट्रो मल्टीप्लेक्स स्क्रीनिंग पार्टनर और ब्राइट आउटडोर मीडिया पार्टनर है। इस समारोह में दो दर्जन से अधिक फिल्मों को दिखाया जाएगा और कई फिल्मों को सम्मानित किया जाएगा। यहां आए हुए सभी लोगों ने देवाशीष को खूब बधाई दी। उल्लेखनीय है कि देवाशीष को म्यूजिक से बेहद लगाव है और टी-सीरीज द्वारा जारी उनका गीत ‘खत किसी और के नाम’ लोगों को काफी पसंद आया और उन्होंने लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई।

अनूप जलोटा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले साल भी हम लोगों ने इस फेस्टिवल का आयोजन किया था, जिसका बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस में बहुत से नए और प्रतिभाशाली निर्माताओं निर्देशकों कलाकारों को कैरियर बनाने का अवसर मिलता है, क्रिएटिव तौर पर उन्हें बेहद हौसला मिलता है। इस तरह के फेस्टिवल में काफी दर्शक यह फिल्में देखते हैं, फिर फिल्मों को अवॉर्ड भी दिया जाता है, इससे इन फिल्मों का एक मार्केट वैल्यू बढ़ता है। "
अनूप जलोटा ने आगे कहा कि यह तीन दिनों का फिल्मी मेला है, जो 15 नवम्बर से 17 नवम्बर तक चलेगा। इसमें डॉक्यूमेंट्री, शॉर्ट फिल्में और फीचर फिल्में दिखाई जाएगी। मैं नए-नए सिंगर्स को कोऑपरेट करता हूं, मैं फिल्म निर्माता हूं, तो नए फिल्म मेकर्स को सपोर्ट करना भी मेरी ज़िम्मेदारी है।" "प्यार तो होना ही था" फेम सिंगर जसपिंद्र नरुला ने यहां कहा कि मैंने फिल्में देखी है और मैं इन तमाम फिल्मों के सब्जेक्ट और उनकी मेकिंग से अचंभित हूं।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA