Sudhanshu Pandey as a Dhanraj Shikhavat in Dance Bar

सुधांशु पांडे ने कहा धनराज शेखावत का रंगीला मिजाजवाला किरदार अदा करने में मेरी मदद को-आर्टिस्ट पूनम और नियति ने की।

उल्लू एप पर डांस बार नामक एक वेब सीरीज़ शुरु हो रहा है, इस वेब सीरीज़ के निर्देशक हैं दिपक पांडे और इसमें एक्टर सुधांशु पांडे ने बहुत ही जबरदस्त ऐसा रंगीला मिजाजवाला का किरदार अदा किया है, जो उसने इसके पहले कभी भी निभाया नहीं था। डांस बार में सुधांशु पांडे के अपोजिट में एक नहीं तो तीन-तीन ग्लैमरस नायिका है - पूनम राजपूत, नियति शाह, कनीशा मल्होत्रा।

वेब सीरिज ‘डांस बार’ में सुधांशु पांडे ने धनराज शेखावत नामक बिजनेस टायकून का रोल अदा किया है, जो बहुत ही रंगीला किस्म का है। डांस बार के प्रोमो लांचिंग के अवसर पर सुधांशु पांडे ने अपने किरदार के बारे में बताया कि इस वेब सीरिज ने मैंने जबरदस्त और पावरफुल मिजाजवाला रंगीला कैरेक्टर अदा किया है और इस तरह का किरदार मैंने इसके पहले कभी भी निभाया नहीं था। मुझे यह किरदार निभाने में सेट पर काफी दिक्कत होती थी, क्योंकि काफी गरमा-गरम हॉट एंड बोल्ड इंटीमेन्ट सीन्स देने थे, लेकिन मेरी को-आर्टिस्ट पूनम और नियति ने काफी मदद की। जिसकी वजह से ही मैंने इतना अच्छा काम किया है, जो दर्शकों को जरुर पसंद आएगा।

Comments

Popular posts from this blog

पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होळकर चित्रपटाचे कथानक पूर्ण! - डॉ मुरहरी सोपानराव केळे

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA