एन के ढाभर कैंसर फाउंडेशन ने ऑनकेयर में कैंसर सप्ताह मनाया

एन के ढाभर कैंसर फाउंडेशन ने ऑनकेयर में कैंसर सप्ताह मनाया, जहां मरीज़ और डॉक्टर ने मिलकर गेम खेला और कैंसर के बारे में जागरूक किया।

ऑनकेयर के लिए जागरूकता पैदा करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, ताकि अधिकतम संख्या में रोगियों को ऑनकेयर और इसकी गतिविधियों का लाभ ले सकें। ऑनकेयर पर हम हर कैंसर रोगी और उनके परिवारों को एक अच्छी गुणवत्ता की जिंदगी देने का लक्ष्य रखते हैं।

ऑनकेअर का मुख्य उद्देश्य हैं :

• कैंसर के साथ रहने वाले लोगों के जीवन में सुधार करने के लिए सकारात्मक, खुश, उपचार केंद्र प्रदान करके और उनके कैंसर की यात्रा पर उन्हें सहायता प्रदान करते हैं।

• एक आरामदायक स्थान प्रदान करने के लिए जहां कैंसर रोगी दिन बिता सकते हैं - सलाहकारों सहित अनुकंपा चिकित्सकीय प्रशिक्षित पेशेवरों की उपस्थिति में, और एक ऐसी जगह जहां वे एक साथ एक ही स्थिति में दूसरों के साथ बंध सकते हैं और खुश रहें।

• देखभाल दाता के लिए राहत प्रदान करने के लिए –
ऑनकेयर में हमारे पास योगा, कला और संगीत चिकित्सा, माइंडफुलनेस, पोषण कार्यशालाएं, कला और क्राफ्ट, सौंदर्य आदि जैसी विभिन्न गतिविधियों का एक सुनियोजित दिन है।

रोगियों की विशिष्ट जरूरतों के अनुसार, हमारे पास अच्छी तरह से प्रशिक्षित फिजियोथेरेपिस्ट और व्यावसायिक चिकित्सक हैं.

एक पौष्टिक अच्छी तरह से तैयार भोजन प्रदान किया जाता है और इसके अतिरिक्त इसमें कला और शिल्प, स्कूल के बच्चों के साथ बातचीत, केराओके और संगीत जैसी बहुत सारी मजेदार गतिविधियां हैं ताकि ऊब के लिए कोई जगह न हो।

नियमित रूप से ऑनकेअर में आने वाले मरीजों ने सभी विभिन्न कार्यक्रमों से एक महान लाभ प्राप्त किया है। वे खुश और शान्ति महसूस करते हैं और मन की एक सकारात्मक सीमा में हैं, जिससे उन्हें रोग की बेहतर लड़ाई के लिए मदद मिलती है।

Comments

Popular posts from this blog

LESBIAN SHOOT, A CONCEPT BY SHAAN PHOTOGRAPHY WITH MODEL/ACTRESS YASMEEN KHAN AND NATHASSHA SIKKA